बादशाह के साथ किस फ़िल्म में सुर लगा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, देखें तस्वीर

सोनाक्षी की दो फ़िल्में इस वक़्त अंडर प्रोडक्शन हैं। नूर की शूटिंग चल रही है, वहीं इत्तेफ़ाक़ की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 21 Feb 2017 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 21 Feb 2017 02:28 PM (IST)
बादशाह के साथ किस फ़िल्म में सुर लगा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, देखें तस्वीर
बादशाह के साथ किस फ़िल्म में सुर लगा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, देखें तस्वीर

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा अकीरा में अपनी मसल पॉवर के साथ सिंगिंग का हुनर दिखा चुकी हैं और अब लगता है कि एक बार फिर वो सुरों की आज़माइश करना चाहती हैं, मगर अकेले नहीं, बल्कि रैपर बादशाह के साथ।

सोनाक्षी ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो रैपर बादशाह के साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर के बारे में सोनाक्षी ने लिखा है- Twinning and Winning at the studio with Badshah. सोना ने बस इतना ही हिंट दिया है, जिससे ये तो समझ आ रहा है कि वो बादशाह के साथ किसी सिंगिंग सेशन में हैं, लेकिन सोना ने वेट फॉर इट लिखकर बेचैनी बढ़ा ही है।

इसे भी पढें- यश चोपड़ा की इस फ़िल्म के रीमेक का हिस्सा हैं शाह रूख़ भी, निभा रहे ये रोल

Twinning and winning at the recording studio with @Its_Badshah! #waitforit pic.twitter.com/MrmeyMo3vQ

— Sonakshi Sinha (@sonakshisinha) February 19, 2017

सोनाक्षी की दो फ़िल्में इस वक़्त अंडर प्रोडक्शन हैं। नूर की शूटिंग चल रही है, वहीं इत्तेफ़ाक़ की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। इन दोनों में के किसी फ़िल्म के लिए सोनाक्षी बादशाह के साथ सुर लगा सकती हैं। अकीरा के प्रमोशंस के दौरान सोनाक्षी ने लाइव सिंगिंग की थी, वहीं मुंबई में हुए ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल में भी स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर चुकी हैं।

इसे भी पढें- शत्रुघ्न सिन्हा ने मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री की बोली जय, पूछा- हम कब होंगे एकजुट

अब लगता है कि प्लेबैक सिंगिंग के लिए भी सोनाक्षी सीरियस हो रही हैं। बादशाह जैसे रैपर का साथ मिलेगा, तो सोनाक्षी के सुर और सुरीले हो जाएंगे। वैसे बादशाह का गाना तम्मा तम्मा इस समय हिट हो रहा है, जो उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया के लिए गाया है।

chat bot
आपका साथी