Move to Jagran APP

शत्रुघ्न सिन्हा ने मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री की बोली जय, पूछा- हम कब होंगे एकजुट

शत्रुघ्न सिन्हा ने फ़िल्म इंडस्ट्री की हिप्पोक्रेसी पर चोट करते हुए कहा कि हम अपने ट्वीट्स के पीछे छिप जाते हैं। हम कब ये सीखेंगे कि हमारे लिए क्या सही है और क्या ग़लत?

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 12:54 PM (IST)
शत्रुघ्न सिन्हा ने मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री की बोली जय, पूछा- हम कब होंगे एकजुट
शत्रुघ्न सिन्हा ने मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री की बोली जय, पूछा- हम कब होंगे एकजुट

मुंबई। सेक्सुअल हेरासमेंट का शिकार हुई मलयालम एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की तरफ से मिल रह सपोर्ट को रेखांकित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री को आईना दिखाया है। वेटरन एक्टर और पॉलिटिशियन ने इस घटना के ज़रिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की यूनिटी पर भी सवाल उठाया है।

loksabha election banner

हाल ही में मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ सेक्सुअल हेरासमेंट का दहलाने वाला मामला सामने आया। इस मामले की निंदा करने और एक्ट्रेस को सपोर्ट करने के लिए साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री, बुद्धिजीवियों और वहां की सोसाइटी एकजुट हो गए हैं। इसकी सराहना करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया कि इस निंदनीय आपराधिक कृत्य के ख़िलाफ़ और मलयालम सिनेमा की लेडी एक्टर के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताने के लिए केरल फ़िल्म इंडस्ट्री, इंटेलेक्चुअल्स और सोसाइटी एकजुट हो गए हैं। लेकिन हमारी मुंबई फ़िल्म इंटस्ट्री का क्या? शॉटगन ने आगे सवाल किया है कि संजय दत्त से लेकर करण जौहर तक... सैफ़ अली ख़ान से लेकर डैशिंग सलमान ख़ान और शानदार फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली तक... जब हमारे लोगों की बारी आती है, तो हम उन्हें समर्थन देने के लिए कब एकजुट होंगे?

इसे भी पढ़ें- यश चोपड़ा की इस फ़िल्म के रीमेक का हिस्सा हैं एसआरके भी, शूटिंग शुरू

शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रुके, उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों की हिप्पोक्रेसी पर चोट करते हुए कहा कि हम अपने ट्वीट्स के पीछे छिप जाते हैं। हम कब ये सीखेंगे कि हमारी इंडस्ट्री और सोसाइटी के लिए क्या सही है और क्या ग़लत? इसके साथ ही शॉटगन ने मलयालम फ़िल्म इंटस्ट्री के लिए अपना पूरा समर्थन जताते हुए लिखा- मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री ज़िंदाबाद। जय हिंद।

इसे भी पढ़ें- टाइगर ज़िंदा है में सलमान और कटरीना के लुक्स का खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.