सिद्धार्थ ने खोला राज, प्रधानमंत्री मोदी के साथ इन मुद्दों पर हुई थी बात

सिद्धार्थ ने एक फैशन शो के दौरान मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में जिक्र किया और थोड़ी जानकारी दी.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 12:15 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 09:37 AM (IST)
सिद्धार्थ ने खोला राज, प्रधानमंत्री मोदी के साथ इन मुद्दों पर हुई थी बात
सिद्धार्थ ने खोला राज, प्रधानमंत्री मोदी के साथ इन मुद्दों पर हुई थी बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन युवा टोली में से थे, जिन युवा स्टार्स को खासतौर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली आने का न्योता दिया था. ऐसे में जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात कैसी रही तो सिद्धार्थ ने बताया कि बहुत ही अच्छी पहल थी.

सिद्धार्थ ने बताया कि, प्रधानमंत्री जी हम सब से मिलना चाहते थे. लिस्ट आयी थी कलाकारों की. फिर उन्होंने युवाओं को लेकर, फिल्म इंडस्ट्री की समस्याओं पर और शिकायतों पर बात की. साथ ही भावी योजनाओं पर बात की. वह इस बात को लेकर भी उत्सुक थे कि युवा भारत के लिए फिल्म इंडस्ट्री क्या सोच रही है और किस तरह फिल्म से कल्चर का आदान-प्रदान हो.

सिद्धार्थ ने कहा कि हमने भी बहुत सारी बातें रखी हैं. काफी सारे मुद्दों पर बातचीत हुई है. सिद्धार्थ ने आगे कहा कि हालांकि हमारी मुलाकात से पहले ही जीएसटी वाली बात पर बात हो गयी थी और उसे लागू कर दिया गया था, जो कि एक बड़ा मुद्दा था.

बता दें कि नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की युवा बिग्रेड गयी थी और इसमें वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे नाम शामिल हैं. वहीं रोहित शेट्ठी और करण जौहर ने भी इन सबके साथ प्रधानमंत्री से मुलाकात की. तब से इस बात को लेकर लोगों में काफी जिज्ञासा है कि आखिर इन सबके बीच क्या बातचीत हुई. सिद्धार्थ ने एक फैशन शो के दौरान मीडिया से बातचीत में इस मुलाकात के बारे में जिक्र किया और थोड़ी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: जागरण फेसबुक लाइव में सपना चौधरी बोलीं, Me too है बकवास

 

View this post on Instagram

T‪hank you @narendramodi sir for hearing us out . It was an honour ! and we are grateful for your support towards the film industry! @karanjohar @itsrohitshetty @varundvn @rajkummar_rao @ektaravikapoor @ayushmannk @aliaabhatt @vickykaushal09 @bhumipednekar @ashwinyiyertiwari @ranveersingh

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on Jan 10, 2019 at 8:36am PST

यह भी पढ़ें: कटरीना बनेंगी सलमान की Boss, तो देखेगा पूरा 'भारत', बात ही कुछ ऐसी हुई है

chat bot
आपका साथी