Suhana Khan आधी रात को BFF के साथ मूवी डेट पर हुईं स्पॉट, कैजुअल लुक में दिखीं शाह रुख की लाडली

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। जल्द ही वह फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में सुहाना को अपनी सबसे अच्छी दोस्त शनाया कपूर के साथ मूवी डेट स्पॉट किया गया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Tue, 04 Jul 2023 09:42 AM (IST) Updated:Tue, 04 Jul 2023 09:42 AM (IST)
Suhana Khan आधी रात को BFF के साथ मूवी डेट पर हुईं स्पॉट, कैजुअल लुक में दिखीं शाह रुख की लाडली
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan spotted on at movie date. Photo- Instagram

HighLights

  • मूवी डेट पर स्पॉट हुईं सुहाना खान
  • अपने सबसे खास शख्स के साथ स्पॉट हुईं सुहाना
  • कैजुअल लुक में स्टनिंग लगीं शाह रुख की लाडली

 नई दिल्ली, जेएनएन। Suhana Khan Movie Date: बी-टाउन के 'किंग' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी पॉपुलैरिटी में वह कई बिग स्टार्स को टक्कर देती हैं। हाल ही में, शाह रुख की लाडली को मूवी डेट पर स्पॉट किया गया।

सुहाना खान ने एन्जॉय की मूवी डेट

सुहाना खान ने सोमवार को अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाला और अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ मूवी देखने मुंबई के एक थिएटर में पहुंचीं। उन्हें पीवीआर से निकलते हुए देखा गया। उनके साथ शनाया का भाई जहान कपूर (Jahaan Kapoor) भी मौजूद रहे। इस दौरान सुहाना कैजुअल लुक में नजर आईं।

मूवी डेट के लिए सुहाना-शनाया ने अपनाया ये लुक

सुहाना खान ने ब्लैक प्लेन टी-शर्ट के साथ ग्रीन पैंट पहना था और साइड मिनी बैग से अपने लुक को स्टाइल किया था। खुले बालों में वह सिंपल प्लस एलिगेंट लग रही थीं। बात करें शनाया कपूर की तो वह भी व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में अच्छी लग रही थीं। उन्होंने ब्राउन टोट बैग से लुक को कम्प्लीट किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन है सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड?

सुहाना खान की बॉलीवुड के अन्य स्टार किड्स से अच्छी बनती है। हालांकि, उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर हैं। दोनों बचपन के दोस्त हैं। वे चाहे जितने बिजी हों, एक-दूसरे के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। सुहाना और शनाया की अनन्या पांडे (Ananya Panday) से भी गहरी दोस्ती है। ये तीनों अपनी दोस्ती के लिए चर्चा में रहती हैं।

सुहाना खान-शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म

सुहाना खान जोया अख्तर (Joya Akhtar) की निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसी फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। ये मूवी नेटफ्लिक्स पर इसी साल रिलीज होगी, लेकिन अभी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।

वहीं, शनाया कपूर भी इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'बेधड़क' (Bedhadak) में नजर आएंगी। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

chat bot
आपका साथी