Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के साथ होगी सुहाना खान की अगली फिल्म? फर्स्ट कोलैबोरेशन पर आया बड़ा अपडेट

Shah Rukh Khan-Suhana Khan सुहाना खान बहुत जल्द जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से फिल्मी डेब्यू करेंगी। हालांकि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। मगर एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक्टिंग स्किल्स को देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच खबर आई है कि शाह रुख खान के साथ उनकी अगली फिल्म हो सकती है। शाह रुख-सुहाना के फर्स्ट कोलैबोरेशन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 26 Jun 2023 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2023 02:54 PM (IST)
File Photo of Shah Rukh Khan and Suhana Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल 'पठान' फिल्म से पूरे चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया। इस ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद किंग खान 'जवान' और 'डंकी' में भी अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। शाह रुख की यह दोनों फिल्में इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएंगी। शाह रुख की अपकमिंग फिल्मों के साथ ही फैंस को सुहाना खान की डेब्यू का भी इंतजार है। इस बीच खबर आई है कि शाह रुख और सुहाना बहुत जल्द एक ही प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

साथ दिखेगी शाह रुख-सुहाना की जोड़ी?

पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने शाह रुख खान के साथ 'पठान' में पहली बार काम किया था। यह फिल्म टिकट विंडो पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 'पठान' के बाद किंग खान और सिद्धार्थ आनंद दूसरी बार 'टाइगर वर्सेज पठान' के लिए कोलैबोरेट करेंगे, जो कि 2024 में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा इनकी पाइपलाइन में एक दूसरे के साथ एक और फिल्म है, जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) के भी होने की चर्चा है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगा प्रोड्यूस

रिपोर्ट के अनुसार, इस अनटाइटल्ड फिल्म में सुहाना खान भी होंगी। अगर ऐसा होता है, तो यह सुहाना की थिएट्रिकल डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म को लेकर ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई है, मगर इतना जरूर है कि इसे शाह रुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की प्रोडक्शन कंपनी मारफ्लिक्स पिक्चर्स (Marflix Pictures) के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म में शाह रुख का किरदार 'डियर जिंदगी' जैसा हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख-सुहाना खान वर्कफ्रंट

बता दें कि सुहाना खान इन दिनों 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। टेक्निकली यह सुहाना की पहली फिल्म होगी, जिसे इस साल नवंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। उधर, शाह रुख खान कि इस साल सितंबर में 'जवान' और दिसंबर में 'डंकी' रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.