बदल गईं Sapna Choudhary, नए फैशनेबल लुक में बीच सड़क पर ऐसे खिंचवाईं फोटोज

Sapna Choudhary Latest Photo सपना चौधरी का सलवार सूट वाला अवतार बदल गया है और अब वो फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आने लगी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 04:16 PM (IST)
बदल गईं Sapna Choudhary, नए फैशनेबल लुक में बीच सड़क पर ऐसे खिंचवाईं फोटोज
बदल गईं Sapna Choudhary, नए फैशनेबल लुक में बीच सड़क पर ऐसे खिंचवाईं फोटोज

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का नाम सुनते ही आपके दिमाग में सलवार सूट पहनी हुई एक लड़की की छवि सामने आती होगी, जो स्टेज पर बेहतरीन डांस करती है। लेकिन अब सपना चौधरी का सलवार सूट वाला अवतार बदल गया है और अब वो फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आने लगी हैं। उनके डांस के तो कई लोग दीवाने हैं, लेकिन अब उनके नए अवतार को भी काफी लोग पंसद कर रहे हैं।

जी हां, सपना की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सपना अपने सिग्नेचर स्टाइल में नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में कहर ढहा रही हैं। दरअसल सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनकी लोग चर्चा कर रहे हैं। इन फोटोज में कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं, जिनका लोग मजाक भी बना रहे हैं और इन तस्वीरों में शामिल है सपना चौधरी की लड़क पर लेटी हुई एक तस्वीर। इस तस्वीर के बाद लोग उनपर कमेंट कर रहे हैं और उनके सड़क पर लेटने को लेकर मजाक कर रहे हैं। तस्वीरों से पता चल रहा है कि अभी सपना चौधरी कहीं पहाड़ों पर घूम रही हैं। सपना की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं।

इन फोटोज में सपना ने वाइट मिनी सकर्ट के साथ फुल स्लीव्ज ऑलिव ग्रीन शर्ट कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद खुबसूरत भी लग रही हैं। फोटो को देखने से लग रहा है कि वो नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने लुक को हाई पोनीटेल से पूरा किया है। हालांकि कई यूजर्स को हमेशा सलवार सूट में दिखाई देने वाली सपना चौधरी रास नहीं आ रही है और वो सपना के नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"style is a way to say who you are without having to speak" #workholic #positivevibes #desiqueen #success #family #loveyourself #relaxing

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on May 1, 2019 at 1:33am PDT

उन्होंने अपनी फोटो अपलोड करते हुए लिखा है, 'style is a way to say who you are without having to speak।' इसका मतलब है कि स्टाइल एक ऐसा तरीका है जो बिना बोले बता देता है कि आप कौन हैं? अभी तक इन तस्वीरों को एक लाख 63 लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी