देखें, 'सुल्‍तान' के लिए सलमान अभी से कैसे बहा रहे हैं जमकर पसीना

इस ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भार्इजान' बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी। अब वो अगले ईद पर रिलीज होने वाली फिल्‍म 'सुल्‍तान' के लिए अभी से कड़ी मेहनत करने में जुट गए हैं। जी हां, खबर है कि वो अपनी इस अगली फिल्‍म

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 28 Sep 2015 04:49 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2015 05:08 PM (IST)
देखें, 'सुल्‍तान' के लिए सलमान अभी से कैसे बहा रहे हैं जमकर पसीना

नई दिल्ली। इस ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भार्इजान' बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी। अब वो अगले ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सुल्तान' के लिए अभी से कड़ी मेहनत करने में जुट गए हैं। जी हां, खबर है कि वो अपनी इस अगली फिल्म के लिए हर रोज करीब चार घंटे जमकर पसीना बहा रहे हैं। उनकी इस ट्रेनिंग की यह फोटो जारी की गई है।

कपिल शर्मा को अपनी पहली फिल्म से इसकी नहीं थी उम्मीद

दरअसल, अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान खान को 40 साल के एक रेसलर का किरदार निभाना है और इसीलिए उन्हें हर रोज चार घंटे की कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है। इसके लिए एक्शन डायरेक्टर लॉरनेल स्टोवाल के साथ एक टीम उन्हें अगले दो महीने तक रेसलिंग और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देने के लिए लॉस एंजिलिस से आर्इ है।

'अवतार' के सीक्वल से फीमेल कैरेक्टर की दिखी झलक

प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले बना रहे हैं।यह फिल्म मुंबई और कर्जत के अलावा अमेरिका के लॉस एंजिलिस में भी शूट होनी है। नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, क्योंकि इसे अगले साल ईद पर रिलीज किया जाना है। वैसे अभी तक इस फिल्म की हीरोइन तय नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी