खुलासा! सलमान ने शाहरुख की वजह से नहीं खरीदी आइपीएल टीम

सलमान खान ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्‍यों स्‍पोर्ट्स लवर होने के बावजूद उन्‍होंने आइपीएल की कोई टीम क्‍यों नहीं खरीदी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 27 Apr 2016 11:14 AM (IST) Updated:Wed, 27 Apr 2016 01:48 PM (IST)
खुलासा! सलमान ने शाहरुख की वजह से नहीं खरीदी आइपीएल टीम

मुंबई। सलमान खान इन दिनों रियो ओलंपिक के लिए गुडविल एंबेसडर बनाए जाने को लेकर विवादों में हैं। कोई सलमान के गुडविल एंबेसडर बनाए जाने के पक्ष में है, तो कोई विरोध में। सलमान के पिता ने बताया कि वो अच्छे धावक, साइक्लिस्ट और वेटलिफ्टर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर सलमान को खेलों से इतना ही प्यार है, तो भी उन्होंने क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए आइपीएल में कोई क्रिकेट टीम क्यों नहीं खरीदी?

रितिक और कंगना के विवाद में हथियारों की तरह इस्तेमाल हो रहीं तस्वीरें!

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने आइपीएल में टीम खरीद रखी है। शिल्पा शेट्टी भी आइपीएल से जुड़ीं, लेकिन कभी सलमान ने कोई आइपीएल टीम खरीदने की कोशिश नहीं की। हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि आखिर क्यों वो आइपीएल से दूरी बनाए हुए हैं।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं खुद को दिल्ली, पुणे और केकेआर के साथ लड़ते हुए नहीं देख सकता। इसमें कोई शक नहीं है कि यह स्पोर्ट्स को प्रमोट करने का बेहतरीन जरिया है। लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहता। दरसअल, जब आइपीएल की टीमें, सलमान की टीम, प्रीति जिंटा या शाहरुख खान की टीम कहलाती है, तो इसमें स्पोर्ट्स कहीं खो जाता है। मैं शाहरुख खान से नहीं टकराना चाहता। अगर ऐसा होता है तो फिर इस पर गॉसिप होनी शुरू हो जाती है। सितारों के बारे में ही बातें होने लगती हैं। फिर हमारी 'जिम्मेदार मीडिया' मैच की बजाए गॉसिप पर भी ध्यान लगा देती है। मैं इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहता हूं। मैंने कुछ ऐसा करना चाहता हूं जिससे कुल मिलाकर स्पोर्ट्स का विकास हो।'

ऐश्वर्या राय बच्चन बोलीं, पनामा से जुड़ी सभी जानकारी सरकार को दी

सलमान, शाहरुख की वजह से आइपीएल की टीम नहीं खरीदते। वहीं शाहरुख, सलमान के लिए अपनी फिल्म 'रईस' की रिलीज डेट को 2017 में खिसका देते हैं। ये दोस्ती नहीं तो फिर क्या है?

chat bot
आपका साथी