Republic Day 2024: देशभक्ति के रंग में रंगी Farah Khan, Sunidhi Chauhan का वीडियो शेयर कर दी गणतंत्र दिवस की बधाई

Republic Day 2024 आज 26 जनवरी के खास दिन पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स पोस्ट शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहे हैं। अब फराह खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुनिधि चौहान का एक वीडियो शेयर किया और फैंस को इस खास दिन की बधाई दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Publish:Fri, 26 Jan 2024 04:54 PM (IST) Updated:Fri, 26 Jan 2024 04:54 PM (IST)
Republic Day 2024: देशभक्ति के रंग में रंगी Farah Khan, Sunidhi Chauhan का वीडियो शेयर कर दी गणतंत्र दिवस की बधाई
फराह खान ने शेयर किया सुनिधि चौहान का वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फराह खान बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण कर बहुत सी ब्लॉकबस्टर मूवी अपने नाम की हैं। अब डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस के मौके पर सुनिधि चौहान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

सुनिधि चौहान ने गया ऐ वतन गाना

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के खास दिन पर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बधाई देने के लिए सुनिधि चौहान का ऐ वतन गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके अपार्टमेंट के बाहर का है, जहां सुनिधि राष्ट्रीय ध्वज के पास खड़ी होकर अपनी सुरीली आवाज में गाना गा रही हैं।

यह भी पढ़ें: फाइव स्टार होटल से कम नहीं है Farah Khan का बेडरूम, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा, 'गणतंत्र दिवस मनाने का खूबसूरत तरीका। पड़ोसियों और समाज के दोस्तों के साथ। इस प्रस्तुति के लिए सुनिधि चौहान को धन्यवाद'।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

सेलेब्स ने दिया वीडियो पर रिएक्शन

फराह खान के इस वीडियो पर कई सेलेब्स अपने-अपने रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। खुद सुनिधि चौहान ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फराह को धन्यवाद कहा'। वहीं, करण जौहर ने इस वीडियो को अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, 'यह बेहद खूबसूरत है।

बता दें कि ऐ वतन गाना साल 2018 में आई जासूसी थ्रिलर फिल्म 'राजी' का है। जिसे केजेओ ने निर्मित किया था। फिल्म में ऐ वतन गाना गुलजार ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने गाया है।

इन स्टार्स ने भी दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, काजोल, सनी देओल, अमीषा पटेल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, परिणीति चोपड़ा समेत अभी तक कई सितारें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Farah Khan Birthday: बड़े-बड़े सितारों को नचाने वाली फराह कभी थीं बैकग्राउंड डांसर, कर चुकी हैं एक्टिंग

chat bot
आपका साथी