Move to Jagran APP

फाइव स्टार होटल से कम नहीं है Farah Khan का बेडरूम, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Farah Khan Bedroom Video फराह खान (Farah Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं। डायरेक्टर के पास आलीशान घर भी है जिसकी एक झलक डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में उन्होंने अपने बेडरूम की एक झलक दिखाई है जो किसी फाइव स्टार होटल के कमरे कम नहीं है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 10 Jan 2024 09:23 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jan 2024 09:23 PM (IST)
कोरियोग्राफर फराह खान का घर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Farah Khan Bedroom Video : बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर, कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं।

फराह के पास लग्जरी गाड़ियों से लेकर आलीशान घर भी है, जिसकी एक झलक डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में उन्होंने अपने बेडरूम की एक झलक दिखाई है, जो किसी फाइव स्टार होटल के कमरे कम नहीं है।

यह भी पढ़ें- Farah Khan Birthday: बड़े-बड़े सितारों को नचाने वाली फराह कभी थीं बैकग्राउंड डांसर, कर चुकी हैं एक्टिंग

फराह खान का आलीशान बेडरूम

वीडियो में फराह एकदम धमाकेदार इंट्रोडक्शन देती हैं और सीधा अपने बेडरूम की झलक दिखाती है और कहती हैं, 'हाय, मैं फराह खान हूं और आप लोग हैं जिन्हें मेरे बेडरूम में आने का मौका मिल रहा है'। इसके बाद डायरेक्टर का कैमरा पूरे कमरे में घूमता है, जिसे ब्लू और बेज कलर के पेंट सजाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Livspace (@livspace)

आलीशान बेड से लेकर, कुशन, अलमारी समेत हर एक चीज का कलर कॉम्बिनेशन  किया गया है, जो वाकई में देखने में किसी होटल से कम नहीं है। वीडियो शेयर कर फराह ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी दुनिया...आप सभी को अपने मास्टर बेडरूम का एक छोटा सा टूर करवाती हूं।

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

अब इस वीडियो पर फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मुझे इसका कलर पैलेट बहुत पसंद आया। एक कंफर्टेबल होम। दूसरे यूजर ने लिखा,  ये किसी होटल से कम नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा, इसे बनवाने में कितना पैसा लगा मैम।

फराह खान ने मनाया 59वां जन्मदिन 

यह भी पढ़ें- Farah Khan ने करण जौहर संग शेयर किया मजेदार वीडियो, एक्ट्रेस मलाइका ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें, 9 जनवरी को फराह खान ने अपना 59वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बर्थडे से एक दिन पहले  फराह खान ने मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी के साथ 'झलक दिखला जा सीजन 11' के सेट पर लंच पार्टी की थी, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया थाा। बता दें, इन दिनों फराह खान 'झलक दिखला जा सीजन 11' में बतौर जज नजर आ रही हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.