सलमान को अपने इशारों पर नचाना चाहते हैं रेमो डिसूजा

डायरेक्‍टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हाल ही में बतौर डायरेक्‍टर एक हिट फिल्‍म 'एबीसीडी 2' दी है। अब वह बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान को भी अपने इशारों पर 'नचाना' चाहते हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2015 10:43 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jul 2015 11:35 AM (IST)
सलमान को अपने इशारों पर नचाना चाहते हैं रेमो डिसूजा

मुंबई। डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हाल ही में बतौर डायरेक्टर एक हिट फिल्म 'एबीसीडी 2' दी है। अब वह बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान को भी अपने इशारों पर 'नचाना' चाहते हैं। रेमो की ख्वाहिश है कि वो ऐसी फिल्म का निर्देशन करें जिसमें हीरो सलमान खान हों। वैसे हाल में रिलीज सलमान की 'बजरंगी भाईजान' के दो गानों को रेमो ने ही कोरियोग्राफ किया है।

क्या सोनू सूद करेंगे दारा सिंह की बायोपिक?

रेमो ने 'बजरंगी भाईजान' के दो गानों 'सेल्फी ले ले' और 'पार्टी सॉन्ग' में सलमान को कोरियोग्राफ किया है। वह कहते हैं, 'मैं सलमान खान का बहुत बड़ा फैन हूं। इसलिए अगर मैं उन्हें किसी फिल्म में डायरेक्ट करता हूं तो मुझे बहुत खुशी होगी। मुझे आशा है कि वो मुझे डेट देंगे। मुझे उम्मीद है कि उन्हें लगता होगा कि मैं निर्देशन भी कर सकता हूं। मुझे जैसे ही वो हां कहते हैं, मैं दस स्क्रिप्ट लेकर उन्हें सुनाने पहुंच जाऊंगा।'

मिलिंद सोमण ने 50 की उम्र में ज्यूरिख में जीता 'आयरनमैन' का खिताब

बतौर डायरेक्टर रेमो डिसूजा की पिछली फिल्म 'एबीसीडी 2' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। हालांकि रेमो कोरियोग्राफर के साथ-साथ एक अच्छे डायरेक्टर भी हैं, इस बात को वह फिल्म 'फालतू' से ही साबित कर चुके थे। जैकी भगनानी की 'फालतू' रेमो की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके बावजूद रेमो का कहना है कि एक निर्देशक के रूप में लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं।

बता दें कि रेमो डिसूजा 'एबीसीडी 3' भी बनाएंगे, इसकी घोषणा वो कर चुके हैं। हालांकि इन दिनों रेमो अपने डांस रियलिटी शो को लेकर चर्चा में हैं।

कपिल शर्मा की टीम यूएस-कनाडा टूर के लिए रवाना

chat bot
आपका साथी