Exclusive: कैप्टेंसी को लेकर अब राहुल और लोपामुद्रा भिड़े

राहुल उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं तो लोपा कहती हैं कि वह उन्हें तंग करने की कोशिश ना करें और फिर राहुल वहां से चले जाते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 09 Dec 2016 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2016 04:14 PM (IST)
Exclusive: कैप्टेंसी को लेकर अब राहुल और लोपामुद्रा भिड़े

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी भी अब घर वालों के बीच झगड़े की वजह बनने लगी है। दिलचस्प बात ये है कि कैप्टेंसी के लिए घर में ऐसे रिश्ते बिखर रहे हैं, जो कभी एक-दूसरे को सपोर्ट करते थे।

ख़बर आ रही है कि लोपा मुद्रा और राहुल में लड़ाई शुरू हो गयी है। दरअसल, लोपा, गौरव और राहुल तीन कन्टेंडर हैं जो कैप्टन बन सकते हैं। राहुल लोपा को आकर बता देते हैं कि वह अपना वोट गौरव को दे रहे हैं। क्योंकि राहुल को लगता है कि गौरव काफी समझदार हैं और वह अच्छी कप्तानी कर सकते हैं। इसलिए उन्हें लगता है कि गौरव को ही सभी को वोट करना चाहिए। लेकिन लोपा इस बात से नाराज़ हो जाती है। वह कहती है कि आप हमेशा गौरव को ही सपोर्ट करते हैं, मुझे नहीं। लोपा इस बात से नाराज़ होकर रोने लग जाती हैं।

इसे भी पढ़ें- स्वामी ओम चाहते हैं, गौरव चोपड़ा पर केस करें अमिताभ बच्चन

राहुल उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं तो लोपा कहती हैं कि वह उन्हें तंग करने की कोशिश ना करें और फिर राहुल वहां से चले जाते हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि किस तरह अब लोपा और राहुल की दोस्ती में भी दरार आने लगेगी।

chat bot
आपका साथी