Move to Jagran APP

स्वामी ओम क्यों चाहते हैं, गौरव चोपड़ा पर कोर्ट केस करें अमिताभ बच्चन!

स्वामी ओम का तर्क था कि कैप्टन बनने में उन्होंने गौरव की मदद की थी और गौरव ने उनसे वादा किया था कि कैप्टन बनने के बाद वो उन्हें कभी जेल नहीं भेजेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2016 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 01:35 PM (IST)
स्वामी ओम क्यों चाहते हैं, गौरव चोपड़ा पर कोर्ट केस करें अमिताभ बच्चन!

मुंबई। 'बिग बॉस' का दसवां सीज़न आधा सफ़र तय कर चुका है और इसके साथ ही घर के ड्रामे बढ़ने लगे हैं। अपनी प्रेजेंस महसूस करवाने के लिए जिस कंटेस्टेंट ने सबसे ज़्यादा ड्रामा किया है, वो हैं स्वामी ओम। गुरुवार के एपिसोड में तो स्वामी ओम के ड्रामे की उस वक़्त हद हो गई, जब उन्होंने अमिताभ बच्चन से गुज़ारिश कर दी कि वो गौरव चोपड़ा पर मुक़दमा ठोंक दें और इसके पीछे बड़ी मज़ेदार वजह भी है।

loksabha election banner

आपको स्वामी ओम की ये गुज़ारिश सुनकर हंसी आ सकती है, लेकिन उनकी नज़र में इसकी एक बाजिब वजह है। दरअसल, गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस ने स्वामी ओम कैप्टन गौरव चोपड़ा को आदेश दिया था कि वो अपने विशेष अधिकार का प्रोयग करते हुए किन्हीं दो सदस्यों को जेल भेज दें। इस पर गौरव ने स्वामी ओम और लोपामुद्रा का नाम लिया। जेल जाने के लिए अपना नाम सुनते ही स्वामी ओम का पारा चढ़ गया। वो चिल्लाने लगे और गौरव को बार-बार गद्दार कहने लगे। स्वामी ओम का तर्क था कि कैप्टन बनने में उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से गौरव की मदद की थी और गौरव ने इसके बदले में उनसे वादा किया था कि कैप्टन बनने के बाद वो स्वामी ओम को कभी जेल नहीं भेजेंगे। स्वामी ओम को अब यही लगता है कि गौरव ने वादा तोड़ा है।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस में लव ट्रांयगल, गौरव की बानी चली जेसन के पास!

स्वामी ओम जेल जाने को तैयार तो हो गए, लेकिन उन्होंने गौरव चोपड़ा के ख़िलाफ़ जमकर ज़हर उगला। एक लम्हा ऐसा आया, जब तैश में आए स्वामी ने कहा कि वो अमिताभ बच्चन से दर्ख़्वास्त करेंगे कि वो गौरव चोपड़ा पर मुक़दमा करें, क्योंकि वो उनकी कॉपी करते हैं। इसके बाद स्वामी ने गुस्से में गौरव को नकलची भी कहा। हालांकि गौरव ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। जेल के अंदर जाने के बाद भी स्वामी ओम गौरव को कोसते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.