Exclusive: इलियाना डिक्रूज के साथ हुई धोखाधड़ी, प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने दिया जवाब

इलियाना का नाम इस्तेमाल करने के बारे में गौरांग कहते हैं, कि अगर हमें किसी के नाम का इस्तेमाल सिर्फ पब्लिसिटी के लिए करना होता तो हम दीपिका और कटरीना जैसी बड़ी स्टार्स का करते।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Aug 2016 03:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Aug 2016 05:19 PM (IST)
Exclusive: इलियाना डिक्रूज के साथ हुई धोखाधड़ी, प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने दिया जवाब

संजय मिश्रा, मुंबई। 'आंखें 2' को लेकर इलियाना डिक्रूज के आरोपों के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर गौरांग दोषी का पक्ष पहली बार सामने आया है। गौरांग ने जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में इलियाना के आरोपों का जवाब दिया है।

इलियाना ने दावा किया था, कि 'आंखें 2' की स्टार कास्ट में उनका नाम उनकी इजाजत के बगैर शामिल किया गया है। इस बारे में जब प्रोड्यूसर गौरांग दोषी से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि फिल्म में फीमेल लीड के लिए इलियाना से उनकी मुलाकात हुई थी, और उन्होंने कंसेंट भी दी थी। मुलाकात के बारे में विस्तार से बताते हुए गौरांग ने कहा- "इलियाना से फिल्म की कास्टिंग को लेकर हमारी मुलाकात मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में हुई थी, जहां मेरे साथ अनीस बज़्मी (निर्देशक) और नीरज पाठक भी थे। हमने इलियाना को कहानी सुनाई, और गाने भी सुनाए। उन्हें दोनों ही चीजे बेहद पसंद आईं, और उन्होंने फिल्म करने के लिए अपनी मौखिक सहमति भी दे दी थी।"

आंखें 2 के मेकर्स से नाराज इलियाना डिक्रूज, भेजेंगी लीगल नोटिस

आपको बता दें, कि कुछ दिन पहले 'आंखें 2' की स्टार कास्ट का ऐलान किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल और अरशद वारसी के साथ इलियाना का नाम भी शामिल किया गया था। मगर इवेंट में इलियाना इन सितारों के साथ नजर नहीं आईं। बाद में खबरें आईं, कि इलियाना ने फिल्म साइन नहीं की है, और वो मेकर्स को नोटिस भेजने की प्लानिंग कर रही हैं। हालांकि गौरांग का कहना है, कि पेपर वर्क में देरी की वजह से ऐसा हुआ। उन्होंने कहा- "पेपर वर्क में वक्त लगता है। हमने उनकी हां के बाद साइनिंग एग्रीमेंट का प्रोसेस भी शुरू कर दिया था, जिसमें वक्त लगता है। हमें अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट भी करना था।"

अगले साल दिवाली पर होगी आंखें 2 और गोलमाल 4 की टक्कर

फिल्म की कास्ट के इंट्रोडक्शन के लिए एक वीडियो भी बनाया गया था, जिसमें इलियाना नजर आ रही थीं। गौरांग ने इस बारे में कहा- "चूंकि इलियाना ने लंबी मीटिंग के बाद फिल्म में काम करने के लिए ख़ुशी से हां कहा था। हमने अनाउंसमेंट के दौरान फिल्म के सभी कलाकारों को लेकर एक अनांउस वीडियो बनाया था। अब अगर आज उन्हें काम नहीं करना तो हमें कोई ऐतराज नहीं है। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।"

प्रोड्यूसर गौरांग दोषी की जिंदगी से प्रेरित है आंखें 2 की कहानी

इलियाना के ऐतराज के बाद गौरांग दूसरी एक्ट्रेस की तलाश में हैं। इलियाना के नाम के इस्तेमाल के बारे में गौरांग कहते हैं, कि अगर हमें किसी के नाम का इस्तेमाल सिर्फ पब्लिसिटी के लिए करना होता तो हम दीपिका और कटरीना जैसी बड़ी स्टार्स के नाम का करते, इलियाना के नाम का इस्तेमाल नहीं करते।

वैसे इस खबर के बाद उनकी अभी तक इलियाना से कोई बात-चीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा- "हम ईमानदारी से फिल्म बनाने वाले लोग हैं। जब इतनी बड़ी स्टारकास्ट के साथ फिल्म का अनाउंसमेंट होता है, तो कुछ लोग टांग भी अड़ाते हैं।"

chat bot
आपका साथी