अब इंस्टाग्राम पर भी छा गई हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को लेकर सुर्खियों में हैं। दूसरी तरफ उनके अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के भी खासे चर्चे हैं। इस बात का फायदा प्रियंका को सोशल मीडिया पर भी मिल रहा है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2015 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2015 08:01 AM (IST)
अब इंस्टाग्राम पर भी छा गई हैं प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को लेकर सुर्खियों में हैं। दूसरी तरफ उनके अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के भी खासे चर्चे हैं। इस बात का फायदा प्रियंका को सोशल मीडिया पर भी मिल रहा है।

देखिए, कैसे इमरान बेटी के साथ पूल में कर रहे हैं मस्ती

खबर है कि प्रियंका के इंस्टाग्राम पर चार मिलियन फैन्स हो गए हैं। यह बात प्रियंका ने ही सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा की है।

आइस क्रीम खाने निकली सुष्मिता की छोटी बेटी को देख हो जाएगा आपको प्यार

प्रियंका ने लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम परिवार लगातार बढ़ रहा है। अब यह चार मिलियन पर पहुंच चुका है। इस प्यार के लिए धन्यवाद। यह केवल आप लोगों के कारण संभव हो सका है।'

4 million and counting...my Instagram family continues to grow. Thank you all for the love! This… https://t.co/CNxZO2OkCh

— PRIYANKA (@priyankachopra) December 1, 2015

प्रियंका ने पिछले साल ही इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था। प्रियंका फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसमें प्रियंका ने मराठा पेशवा की पत्नी काशीबाई का किरदार निभाया है।

chat bot
आपका साथी