न्यूड सीन के लिए 3 दिन भूखे-प्यासे रहे Prithviraj Sukumaran, शूट से पहले पिया 30ml वोडका, ऐसी हो गई थी हालत

Prithviraj Sukumaran ने हालिया फिल्म आडु जीवितम द गोट लाइफ (Aadujeevitham The Goat Life) में एक ऐसे मजदूर का किरदार निभाया है जो सऊदी अरब में एक गुलाम की तरह जिंदगी बिताता है। इस फिल्म में अभिनेता का एक न्यूड सीन भी है जिसे निभाने के लिए उन्हें भूखा तक रहना पड़ा था। पानी की जगह वह वोडका पीकर काम चलाते थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Tue, 02 Apr 2024 03:42 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2024 03:42 PM (IST)
न्यूड सीन के लिए 3 दिन भूखे-प्यासे रहे Prithviraj Sukumaran, शूट से पहले पिया 30ml वोडका, ऐसी हो गई थी हालत
पृथ्वीराज सुकुमारन ने आडु जीवितम के लिए रखा था तीन दिन व्रत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • आडु जीवितम के लिए तीन दिन भूखे रहे पृथ्वीराज सुकुमारन
  • पृथ्वीराज सुकुमारन ने न्यूड सीन के लिए पिया वोडका
  • द गोट लाइफ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही तहलका

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prithviraj Sukumaran Aadujeevitham Nude Scene:  पृथ्वीराज सुकुमार स्टारर आडु जीवितम द गोट लाइफ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। किरदार में अभिनेता ने खुद को जिस तरह ढाला है, वो भी काबिल-ए-तारीफ है। फिल्म को शूट करने के लिए पृथ्वीराज कई चुनौतियों से भी गुजरे। उन्होंने तीन दिन तक व्रत भी रखा था। हाल ही में, सिनेमेटोग्राफर ने इसका खुलासा किया है।

28 मार्च को रिलीज हुई गोट डेज पर आधारित आडु जीवितम ने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में 35 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। वीकडेज में भी फिल्म को लेकर क्रेज खत्म नहीं हो रहा है। इस बीच फिल्म के सिनेमेटोग्राफर सुनील केएस ने एक इंटरव्यू में पृथ्वीराज के न्यूड सीन को फिल्माने के पीछे की कहानी बताई है।

शूट से तीन पहले खाना-पीना छोड़ा

द गोट लाइफ में पृथ्वीराज सुकुमारन का एक न्यूड सीन है। इस सीन को करने के लिए अभिनेता ने तीन दिन का व्रत रखा था। शरीर से पानी निकालने के लिए उन्होंने आखिरी दिन 30ml वोडका तक पिया। एक हालिया इंटरव्यू में सुनील ने इसका खुलासा किया है। क्रिस्टोफर कनगराज ने सुनील का वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए उनके बयान को ट्रांसलेट किया है।

यह भी पढ़ें- 'खुद को कोस रहा...' Bade Miyan Chote Miyan को ठुकराने वाले थे पृथ्वीराज सुकुमारन, सिर्फ इस वजह से कहा 'हां'

चलने तक की नहीं थी हालत

वीडियो के साथ क्रिस्टोफर ने कैप्शन में लिखा, "वाह, न्यूड सीन के लिए पृथ्वीराज ने तीन दिन का व्रत रखा था। आखिरी दिन तक पानी भी नहीं पिया था। शूट से पहले उन्होंने 30ml वोडका पिया ताकि शरीर से पानी निकल जाए। उन्हें लोकेशन पर चेयर से ले जाया गया था। हमें शूट से पहले उन्हें कुर्सी से उठाना पड़ा था।"

Wow 👏

For d Naked Scene, Prithviraj was fasting for 3 Days, not even water in last day; before shoot he took 30ML Vodka to drain remaining water frm body. He was carried in a chair to d location. We needed to lift him from the chair before the shot😯

pic.twitter.com/UjY3Kq0Ti9— Christopher Kanagaraj (@Chrissuccess) April 2, 2024

पृथ्वीराज सुकुमारन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म ईद यानी 10 अप्रैल (Bade Miyan Chote Miyan Release Date) पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- The Goat Life Box Office: मंडे टेस्ट में 'आडु जीवितम' ने 'क्रू' की उड़ाई धज्जियां, बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू

chat bot
आपका साथी