Move to Jagran APP

बॉलीवुड के फैन हैं The Goat Life एक्टर Jimmy Jean, बताया उन्हें कैसे मिली Prithviraj Sukumaran की ये फिल्म

Prithviraj Sukumaran स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म द गोट लाइफ आज 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। उनके फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस मूवी में पृथ्वीराज के अलावा कई स्टार्स दिखाई दिए हैं। इन्हीं में से एक हैं हॉलीवुड स्टार जिमी जीन। जिमी जीन ने बताया है कि वह बॉलीवुड के फैन हैं।

By Jagran News Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 28 Mar 2024 11:24 AM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 11:24 AM (IST)
बॉलीवुड के फैन हैं The Goat Life एक्टर Jimmy Jean, बताया उन्हें कैसे मिली Prithviraj Sukumaran की ये फिल्म
द गोट लाइफ एक्टर जिमी जीन (Photo Credit: Instagram)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। भारत आना, यहां की संस्कृति को जानने की इच्छा हॉलीवुड कलाकार अक्सर व्यक्त करते रहते हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत फिल्म 'द गोट लाइफ' में इब्राहिम की भूमिका हॉलीवुड अभिनेता जिमी जीन ने निभाई है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मुंबई आए ‘डिटेक्टिव नाइट’ सीरीज के अभिनेता जिमी ने बताया कि वह दूसरी बार भारत यात्रा पर आए हैं।

loksabha election banner

पहली बार वह साल 1996 में मुंबई और दिल्ली में आयोजित हुए फैशन शो में हिस्सा लेने आए थे। उन्होंने कहा, ‘भारत का खाना मुझे बहुत पसंद है। यहां के सिनेमा ने मुझे काफी आकर्षित किया है। कई कलाकार कान फिल्म फेस्टिवल में आते हैं। मुझे फिल्मों के नाम नहीं पता, लेकिन कलाकारों के पता हैं।

यह भी पढ़ें: The Goat Life Trailer: 'हीरो एक किरदार अनेक,' सर्वाइवल थ्रिलर 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

यहां के कई कलाकार विश्व प्रसिद्ध हैं जैसे शाह रुख खान, आमिर खान। मुझे अमिताभ बच्चन भी बहुत पसंद हैं। भारतीय फिल्मों में कहानी के साथ नाच-गाना एक अलग कान्सेप्ट है जो मुझे काफी एंटरटेनिंग लगता है। मैं हिंदी फिल्मों के गानों पर अच्छे से डांस भी कर लेता हूं।’ वहीं द गोट लाइफ फिल्म मिलने को लेकर उन्होंने बताया, ‘इस फिल्म की टीम ने मुझसे संपर्क किया था।

मुझे कहानी पसंद आई। मैंने पाया कि इस फिल्म के निर्माता, कलाकार और तकनीशियन शानदार हैं। वे बेहतरीन फिल्म बनाने वाले हैं। मुझे लगा कि इसके जरिये मुझे भारतीय फिल्मों का हिस्सा बनना चाहिए'।

रिलीज हो चुकी है द गोट लाइफ

ब्लेसी के निर्देशन में बनी 'द गोट लाइफ' में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा अमला पॉल, जिमी जीन, तालिब अल बलुशी और रिक एबी समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म आज 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऐसे में लोग अब इस मूवी को कितना पसंद करते हैं यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। द गोट लाइफ को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ के अलावा मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan ट्रेलर लॉन्च पर विलेन पृथ्वीराज ने खोला बड़ा राज, बताई अक्षय-टाइगर की फिल्म की असलियत!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.