Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan ट्रेलर लॉन्च पर विलेन पृथ्वीराज ने खोला बड़ा राज, बताई अक्षय-टाइगर की फिल्म की असलियत!

26 मार्च को बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस इवेंट में पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran ) अपने को-स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आए। ईद पर फिल्म की रिलीज से पहले इवेंट में उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बड़ा खुलासा किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 26 Mar 2024 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 05:30 PM (IST)
ट्रेलर लॉन्च पर विलेन पृथ्वीराज ने खोला बड़ा राज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) का लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म रिलीज के नजदीक पहुंच रही है। ऐसे में मंगलवार को एक ग्रैंड इवेंट का फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। जहां लीड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन भी मौजूद रहे। इवेंट में उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ी एक दिलचस्प बात का खुलासा किया।

loksabha election banner

बड़े मियां छोटे मियां साल 2023 से चर्चाओं में बनी हुई है। अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद इसकी कहानी सामने आ गई है, जो एक्शन के दीवानों को खूब पसंद आने वाली है।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra: होली पर मनारा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पार्टी में जमाया रंग, ढोल पर किया जमकर डांस

विलेन ने खोला बड़े मियां छोटे मियां का राज

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च में पृथ्वीराज सुकुमारन अपने को-स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते नजर आए। इवेंट में उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बड़े मियां छोटे मियां एक फ्रेंचाइजी फिल्म होगी। जिसका पहला पार्ट इस साल ईद पर रिलीज हो रहा है।

जेम्स बॉन्ड जैसी होगी फ्रेंचाइजी

पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा कि वो ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि बड़े मियां छोटे मियां की फ्रेंचाइजी में आगे क्या होने वाला है। उन्होंने ये भी बताया कि ये फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड फिल्मों की तरह होगी। जहां फिल्म की कहानी विलेन के इर्द-गिर्द घूमती है और हीरो आकर दुनिया को बचाता है। एक्टर ने जानकारी दी कि बड़े मियां छोटे मियां में विलेन के लिए मजबूत किरदार तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें- Holi 2024: टाइगर श्रॉफ ने Disha Patani को जमकर लगाया रंग, अक्षय कुमार ने खेली कपड़ा फाड़ होली, देखें वीडियो

क्या है फिल्म की कहानी ?

बड़े मियां छोटे मियां कुछ दिनों बाद 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में  अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हैं। ट्रेलर में बताया गया है कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार सोल्डर है, जिन्हें एक चोरी हुए खतरनाक हथियार को वापस पाने का काम सौंपा गया है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने नकाबपोश खलनायक की भूमिका निभाई है, जिसके मन में बदला लेने की भावना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.