धक-धक गर्ल माधुरी का छाएगा एक बार फिर से जादू, मास्टर जी के साथ हो रहा है मिलन

इस गाने की शूटिंग 5, 6 और 7 सितंबर को होगी। फिल्म कलंक का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 03:02 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 03:02 PM (IST)
धक-धक गर्ल माधुरी का छाएगा एक बार फिर से जादू, मास्टर जी के साथ हो रहा है मिलन
धक-धक गर्ल माधुरी का छाएगा एक बार फिर से जादू, मास्टर जी के साथ हो रहा है मिलन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा में डांसिंग क्वीन के रूप में मानी जाती हैं। उनकी तारीफ़ हमेशा ही होती है। इन दिनों वह कलर्स के शो डांस दीवाने का हिस्सा बनी हुई हैं। इसके अलावा वह कई फिल्मों में अभिनय कर रही हैं।

अभिषेक बर्मन की आने वाली फिल्म कलंक में तो वह अहम किरदार निभाने जा रही हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में वह तबायफ का किरदार निभाएंगी और ऐसे में फिल्म के मेकर्स उनके मुजरे सॉन्ग के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। माधुरी का यह गाना फिल्म का अहम हिस्सा होगा। खबर है कि इस गाने की शूटिंग अगले महीने की शुरुआत में होगी। ऐसे में इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए रेमो डिसूजा ने सरोज खान को खुद से जोड़ा है। जी हां, रेमो ने इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए मशहूर और वेटरन डांसर कोरियोग्राफर सरोज खान को अपने साथ जोड़ा है। बता दें कि सरोज खान और माधुरी दीक्षित ने एक दौर में कई फिल्मों में साथ काम किया है। कई फिल्मों में उन्होंने शानदार डांस स्टेप्स दिए हैं और जो काफी कमाल रहे हैं। माधुरी के करियर के सबसे ज्यादा हिट डांस नंबर 'धक-धक', 'एक दो तीन' और 'चोली के पीछे क्या है' रहे हैं। माधुरी और सरोज का यह मिलन चार सालों के बाद हो रहा है। इस स्पेशल सॉन्ग की रिहर्सल के दौरान सरोज खान ने कहा कि हमने इस मुजरा सॉन्ग पर काम शुरू कर दिया है। मैं इसमें कोरियोग्राफी देखूंगी और रेमो इसके टेक्नीकल चीजें देखेंगे। उनका कहना है कि उनकी कोशिश है कि वह इसे मेमोरेबल नंबर के रूप में याद करें।

पुराने दौर के गानों की आ जाएगी याद

सरोज का कहना है कि वह इस तरह से इस गाने की मेकिंग करना है कि लोगों को पुराने दौर के गानों की याद आ जाये। उनका कहना है कि कई लोग इंडियन सॉन्ग्स को भूल चुके हैं। इसलिए वह फिर से उन पुरानी यादों को याद करना चाहते हैं। इस गाने की शूटिंग सितंबर के 5, 6 और 7 को होने वाली है। कलंक फिल्म का निर्देशन जहां अभिषेक बर्मन करेंगे। वहीं कलंक का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और संजय दत्त अहम किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि माधुरी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में एक तबायफ का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

यह भी पढ़ें: इस दिन आएगा शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर

chat bot
आपका साथी