मॉडल पूजा मिश्रा ने फिर की सरेआम मारपीट, पिस्‍तौल भी तान दी

'बिग बॉस' की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं मॉडल पूजा मिश्रा एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। खबर के मुताबिक, रविवार देर रात दिल्ली के करोल बाग मेट्रो स्टेशन के पास एक स्टोर में उन्‍होंने जमकर हंगामा किया। इस दौरान स्टोर में मौजूद लोगों और स्टाफ पर पिस्तौल तानकर डराने

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 09:11 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 09:42 AM (IST)
मॉडल पूजा मिश्रा ने फिर की सरेआम मारपीट, पिस्‍तौल भी तान दी

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रह चुकीं मॉडल पूजा मिश्रा एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। खबर के मुताबिक, रविवार देर रात दिल्ली के करोल बाग मेट्रो स्टेशन के पास एक स्टोर में उन्होंने जमकर हंगामा किया। इस दौरान स्टोर में मौजूद लोगों और स्टाफ पर पिस्तौल तानकर डराने की भी कोशिश की।

मारपीट के बाद पूजा मिश्रा ने सोनाक्षी सिन्हा पर लगाया ये गंभीर आरोप

जी हां, पूजा ने मॉडल पूजा ने स्टोर में मौजूद लोगों और वहां के स्टाफ के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि गाली गलौज पर भी उतर आई। इससे पहले पूजा हाल ही में दिल्ली के एक होटल में भी हंगामे करने को लेकर विवादों में घिर गई थीं। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था।

पिस्तौल से लोगों को डराया
इस घटना के बारे में स्टोर के स्टाफ और गार्ड की मानें तो पूजा के पास एक पिस्तौल भी थी। गाली गलौच के बीच ही उन्होंने अपने बैग से पिस्तौल निकाला और स्टोर के स्टाफ और कस्टमर्स के सामने हाथ में लेकर उन्हें डराया।

आई थीं सामान खरीदने
स्टोर स्टाफ के मुताबिक, पूजा वहां कुछ सामान खरीदने आई थीं। इसी बीच किसी बात को लेकर पूजा और वहां स्टोर में सामान खरीद रहे दूसरे लोगों के बीच बहस हो गई।

पुलिस ने पूजा को लिया हिरासत में
लोगों व स्टोर स्टाफ की सूचना पर पहुंची पुलिस पूजा को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मदद से अब यह जानने की कोशिश कर रही है की आखिर किस बात पर यह हंगामा शुरू हुआ?


पूजा का विवादों से रहा है पुराना नाता
गौरतलब है कि मुंबई की यह विवादित मॉडल दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों होटलों में भी खूब हंगामा कर रही है। पिछले दिनों पूजा से जुड़ा एक वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो में साफ दिख रहा था कि कैसे पूजा होटल कर्मचारी से झगड़ा कर रही हैं। यही नहीं झगड़ते-झगड़ते उन्होंने होटल स्टॉफ को थप्पड़ तक जड़ दिया था। हालांकि झड़प किस मामले पर हो रही थी, ये वीडियो से साफ नहीं हो पा रहा था। होटल कर्मचारी से पूजा की धक्कामुक्की भी हुई थी। वीडियो में दिख रहा था कि पूजा होटल से निकलने की कोशिश कर रही थी, उसी दौरान होटल के कर्मचारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद ही उन्होंने ये झगड़ा शुरू कर दिया।

होटल स्टाफ से हाथापाई करते पूजा मिश्रा का वीडियो वायरल


chat bot
आपका साथी