'बागी' से बॉलीवुड पर राज करने आ गया साल का सबसे बड़ा 'खलनायक'

यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप 'बागी' के खलनायक की झलक देख सकते हैं। लुक व फिजिक काफी इंप्रेसिव है। मस्कल्स व मूव्स देखकर कोई भी कायल हो जाएगा। देखने में भी काफी हैंडसम है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 20 Apr 2016 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Apr 2016 06:52 PM (IST)
'बागी' से बॉलीवुड पर राज करने आ गया साल का सबसे बड़ा 'खलनायक'

नई दिल्ली (जेएनएन)। जब से टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा है। इस फिल्म में रोमांस, रोमांच से लेकर मारधाड़-एक्शन सारा मसाला भरा है। हीरो-हीरोइन भी कमाल के हैं, जो हर विधा में माहिर हैं। टाइगर और श्रद्धा एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी अपना दम दिखा चुके हैं। वहीं इस बार टाइगर को श्रद्धा से ही मारधाड़-एक्शन में कड़ी टक्कर मिलने वाली है। इसके लिए श्रद्धा ने कड़ी मेहनत की है और इसमें टाइगर ने उनकी भरपूर मदद भी की है।

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को नौ साल पूरे, ऐसे शुरु हुई प्रेम कहानी की दास्तां

वैसे इस साल की बड़ी हिट मानी जाने वाली इस फिल्म में सबसे बड़ा मसाला नायक नहीं 'खलनायक' होगा, जिसका किरदार साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुधीर बाबू निभा रहे हैं। अब तक 'बागी' को लेकर सिर्फ टाइगर और श्रद्धा की ही चर्चा हो रही थी, मगर जल्द ही 'राघव' के किरदार में सुधीर बाबू सभी की जुबां पर होंगे। दरअसल, निर्माता साबिर खान ने दावा किया है कि 'बागी' का खलनायक 2016 का सबसे बड़ा खलनायक साबित होगा। वैसे भी साबिर खान को नए चेहरे लाॅन्च करने वाला निर्देशक माना जाता है। उन्होंने अपनी पिछली फिल्म 'हीरोपंती' से एक साथ 21 नए चेहरे लॉन्च किए थे।

जैकलिन फर्नांडिस को ये क्या बना दिया वरुण धवन और जॉन ने!

यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में 'बागी' के खलनायक की झलक देख सकते हैं। वाकई में राघव के किरदार में सुधीर बाबू का लुक व फिजिक काफी इंप्रेसिव है। उनके मस्कल्स व मूव्स देखकर कोई भी उनका कायल हो जाएगा। देखने में भी काफी हैंडसम हैं। इस वीडियो को देखते हुए निर्देशक के दावे में भी काफी दम लग रहा है। आप खुद ही देख लीजिए यहां।

Muscles & moves that will keep you hooked to the screen
Presenting the #Baaghi baddie, ripped Raghav: @isudheerbabu: https://t.co/jcooHGBRdc

— UTV Motion Pictures (@utvfilms) April 19, 2016


'बागी' में सुधीर बाबू की अदाकारी से निर्माता-निर्देशक दोनों ही काफी संतुष्ट हैं। साजिद नाडियाडवाला और साबिर खान जल्द ही 'बागी' के खलनायक का परिचय कराने के लिए एक खास इवेंट का आयोजन करने वाले हैं, जिसमें सुधीर बाबू मीडिया से रूबरू होंगे। सुधीर बाबू के लिए भी यह किरदार काफी काफी चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि उन्होंने पहली बार हीरो के उलट खलनायक का किरदार निभाया है। आपको बता दें कि यह फिल्म 29 अप्रैल को ही रिलीज होने जा रही है।

अक्षय और आमिर ने महाराष्ट्र के सूखे पीडि़तों के लिए ये नेक फैसला

chat bot
आपका साथी