विरोध के चलते 'रईस' से पाक एक्ट्रेस माहिरा ख़ान की छुट्टी

राहुल के ट्वीट से लगता है जैसे कहना चाह रहे हों कि माहिरा का विरोध करने वाले अब हंगामा बंद कर दें क्योंकि जो वो चाहते थे, वैसा हो चुका है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Oct 2016 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 10 Oct 2016 10:56 AM (IST)
विरोध के चलते 'रईस' से पाक एक्ट्रेस माहिरा ख़ान की छुट्टी

मुंबई। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रही टेंशन की ताज़ा शिकार माहिरा ख़ान हो सकती हैं। ख़बरें आ रही हैं कि 'रईस' के मेकर्स माहिरा को किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से रिप्लेस करने की तैयारी कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रईस के प्रोड्यूसर्स पर ये दबाव काफी वक़्त से बनाया जा रहा था कि माहिरा को हटाकर किसी इंडियन एक्ट्रेस के साथ फ़िल्म शूट की जाए, लेकिन उरी अटैक के बाद ये दबाव चरम पर पहुंच गया और ऐसा लगने लगा कि पाकिस्तानी कलाकार के साथ शूट करने मुश्किल रहेगा। माहिरा के साथ देश से बाहर किसी लोकेशन पर शूट करने के विकल्पों पर भी विचार किया गया, लेकिन उनसे बात बनती नहीं दिखी, जिसके बात ये तय किया गया कि फ़िल्म की रिलीज़ को स्मूद बनाने के लिए माहिरा को रिप्लेस किया जाना ही ठीक रहेगा। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इन ख़बरों की पुष्टि होना बाक़ी है।

माहिरा ख़ान ने की आतंकवाद की निंदा, नहीं किया उरी अटैक का ज़िक्र!

इस बीच फ़िल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया है, जिससे इन हालात का अंदाज़ा लग सकता है। राहुल ने लिखा है- ''कुकर की सात सीटी बज चुकी हैं, आग देना बंद कर (रईस की लाइन नहीं, इसमें बेहतर डायलॉग्स हैं)।''

एमएस धोनी बनी सबसे तेज़ शतक लगाने वाली बायोपिक फ़िल्म

"Cooker ki saat seeti Baj chuki hai, aag dena bandh kar" (not a line from Raees, I has better dialogues)

— rahul dholakia (@rahuldholakia) October 9, 2016

राहुल के ट्वीट से लगता है जैसे कहना चाह रहे हों कि माहिरा का विरोध करने वाले अब हंगामा बंद कर दें क्योंकि जो वो चाहते थे, वैसा हो चुका है। रईस को फरहान अख़्त और रितेश सिधवाना प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि शाह रूख़ ख़ान और नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी फ़िल्म में लीड करेक्टर्स में दिखाई देंगे।

पाक एक्टर फ़वाद ख़ान ने तोड़ी चुप्पी, आतंकवाद पर बोले पहली बार

माहिरा ख़ान शाह रूख़ ख़ान के साथ कुछ सींस शूट कर चुकी हैं। रईस अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।

chat bot
आपका साथी