तलाश हुई पूरी? आमिर ख़ान के साथ हिंदोस्तान को ठगेंगी करीना कपूर!

'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य के साथ करीना 'टशन' में काम कर चुकी हैं। इस फ़िल्म के लिए बेबो ने साइज़ ज़ीरो बनाकर सनसनी मचा दी थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Mon, 16 Jan 2017 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2017 07:23 AM (IST)
तलाश हुई पूरी? आमिर ख़ान के साथ हिंदोस्तान को ठगेंगी करीना कपूर!
तलाश हुई पूरी? आमिर ख़ान के साथ हिंदोस्तान को ठगेंगी करीना कपूर!

मुंबई। पिछले साल दिसंबर में तैमूर अली ख़ान के जन्म के बाद करीना कपूर 2017 की सबसे बड़ी ख़बर देने वाली हैं। बॉलीवुड में चर्चा गर्म है कि बेबो आमिर ख़ान के साथ एक बार फिर पेयरअप हो सकती हैं और ये फ़िल्म है 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान'।

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट में आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन हैं। लेकिन अभी लीडिंग लेडी फ़ाइनल नहीं हुई है। ख़बरों में कई नाम तैर रहे हैं, मगर अब कहा जा रहा है कि करीना इस रोल को पाने के बेहद क़रीब हैं। सूत्र बताते हैं कि करीना से ज़ोर-शोर से बात चल रही है और उन्हें इस प्रोजेक्ट में शामिल करने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' पीरियड फ़िल्म है, जिसमें आमिर के साथ पहली बार अमिताभ बच्चन स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- श्रद्धा ने नया घर रहने के लिए नहीं ख़रीदा है, फिर क्यों?

अगर करीना इस फ़िल्म के लिए हां बोल देती हैं तो आमिर के साथ उनकी ये तीसरी फ़िल्म होगी। करीना और आमिर पहली बार '3 ईडियट्स' में साथ आए थे। इसके बाद दोनों 'तलाश' में भी साथ दिखाई दिए। हालांकि उस फ़िल्म में करीना आमिर की लीडिंग लेडी नहीं थीं।

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान अपनी उम्र को लेकर बोलते रहे झूठ, वोटर आईडी से खुला राज़

वहीं 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य के साथ करीना 'टशन' में काम कर चुकी हैं। इस फ़िल्म के लिए बेबो ने साइज़ ज़ीरो बनाकर सनसनी मचा दी थी। करीना फरवरी में एक फ़ैशन शो में शो-स्टॉपर बनकर काम पर लौट रही हैं। उनके पास फिलहाल 'वीरे दी वेडिंग' है, जिसमें करीना सोनम कपूर के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़ें- ओपनिंग वीकेंड में ओके नहीं रही ओके जानू, कमाए महज़ इतने करोड़

फ़िल्म के लिए आमिर ख़ान ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 'दंगल' की शूटिंग ख़त्म होने के साथ ही आमिर ने इस फ़िल्म के लिए लुक टेस्ट शुरू कर दिए थे। एक लुक 'दंगल' की प्रमोशनल इवेंट्स में भी दिखाई दिया था।

chat bot
आपका साथी