Move to Jagran APP

'बेटे की शादी के बाद...' भैया की बातें सुन रो पड़े Bobby Deol, धर्मेंद्र को लेकर Sunny Deol ने बताई बड़ी बात

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पिछली बार आमिर खान ने हाजिरी लगाई थी। अब अगले एपिसोड में Sunny Deol और Bobby Deol रंग जमाने के लिए तैयार हैं। वह कपिल के शो के अगले मेहमान होंगे। इस शो में हंसी-मजाक के बीच दोनों भाइयों को अपने पुराने दिन याद आए। सनी देओल की बातों को सुनकर बॉबी देओल अपने आंसू नहीं रोक पाए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 30 Apr 2024 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 02:30 PM (IST)
सनी देओल और बॉबी देओल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में बॉलीवुड को हिला कर रख देने वाले देओल ब्रदर्स किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए वो साल न सिर्फ प्रोफेशनल फ्रंट पर, बल्कि पर्सनली भी ढेर सारी खुशियां लेकर आया। 'गदर 2' और 'एनिमल' के बाद सनी और बॉबी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है।

loksabha election banner

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में देओल ब्रदर्स की एंट्री

बॉलीवुड के ये हैंडसम भाई कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत करेंगे। अक्सर कम बोलने वाले सनी देओल इस शो में दिल खोलकर मस्ती और बातें करते नजर आएंगे। सामने आए वीडियो में इसकी झलक साफ देखने को मिल रही है। 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। पिछले एपिसोड में आमिर खान ने खूब रंग जमाया था। अब आने वाले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल की मस्ती देखने को मिलेगी। मगर व्यूअर्स को देओल ब्रदर्स की इमोशनल साइड भी देखने को मिलेगी। 

सनी की बातें सुन रो पड़े बॉबी

कपिल के शो में सनी ने बताया कि वह लोग 1960 से लाइमलाइट में हैं। लेकिन पता नहीं क्यों चीजें काम नहीं कर रही थीं। उन्होंने कहा, ''जब मेरे बेटे करण की शादी हुई उससे कुछ समय पहले पापा की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आई। इसके बाद 'गदर' आई और फिर आई 'एनिमल'...फट्टे ही चक दिए। मुझे लगा ये रब कहां से आ गया।''

सनी की बातें सुन कर बॉबी देओल की आंखों में आंसू आ गए। उनकी इस इमोशनल साइड ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस एपिसोड में दोनों भाइयों की फनी साइड भी खूब देखने को मिलेगी। 

धर्मेंद्र के लिए कही ये बात

सनी ने बताया कि धर्मेंद्र उन्हें दोस्त की तरह बने रहने के लिए कहते हैं। लेकिन जब वह उनसे दोस्त की तरह बात करते हैं, तो वह पापा बन जाते हैं यानी दोस्त की तरह नहीं, पिता की तरह ही बिहेव करते हैं।

'एक से मन नहीं भरता'

बॉबी देओल कहते हैं कि देओल्स बहुत रोमांटिक होते हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि हमारा एक से मन नहीं भरता। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ये अपकमिंग एपिसोड इस शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: एक्टिंग में भाई Aamir Khan को कड़ी टक्कर देती हैं निकहत, शाह रुख खान की इस फिल्म में अहम रोल कर लूटी वाहवाही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.