करीना हैं इतने महीने की प्रेग्नेंट, सैफ फिर बनने वाले हैं पापा!

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बाद अब खबर आ रही है कि करीना कपूर और सैफ अली खान भी मम्मी-पापा बनने वाले हैं। हाल ही में दोनों रिलेक्सेशन के लिए लंदन गए थे।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 01 Jun 2016 09:10 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 10:06 AM (IST)
करीना हैं इतने महीने की प्रेग्नेंट, सैफ फिर बनने वाले हैं पापा!

नई दिल्ली। करीना कपूर लाख छुपाएंं की वो मम्मी नहीं बनने वाली हैं, लेकिन उन्हें कौन बताए की ऐसी खुशखबरी छुपाए नहीं छुपतीं। सूत्रों की मानेंं तो करीना और सैफ अली खान मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दोनों पति पत्नी रिलेक्सेशन के लिए लंदन ट्रिप के लिए भी गए थे।

मुंबई की ट्रैफिक समस्या पर अभिषेक बच्चन ने यूं ली चुटकी

'स्पॉट ब्वॉय' की खबर के मुताबिक करीना की प्रेग्नेंसी का चौथा महीना चल रहा है। ऐसे समय में उनके पति सैफ उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं, तभी तो पत्नी को वो इन दिनों खूब सैर करा रहे हैं। लंदन ट्रिप उसी का हिस्सा है। हाल ही में करीना की एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें वो लंदन की एक शॉप में फल और सब्जी खरीदती नजर आईं, अब ऐसे समय में अपनी सेहत ध्यान रखना भी तो काफी जरूरी है।

क्या 'ढिशुम' के चक्कर में विराट कोहली हो जाएंगे किडनैप?

सैफ की बहन सोहा अली खान से भी जब इस बारे में सवाल किया गया तो वो भी इस सवाल से बचती नजर आईं। खैर इन दिनों बॉलीवुड से ऐसी खुशखबरी खूब सुनने को मिल रही है, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा के बाद शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और अब करीना और सैफ के मम्मी-पापा बनने की खुशखबरी। खैर इंतजार कीजिए जब ये जोड़ी अपनी खुशखबरी सबसे शेयर करती नजर आएगी।

chat bot
आपका साथी