सुनील ग्रोवर से लड़ाई पर कपिल शर्मा की सफाई, फैंस ने उन्हें लताड़ा, कहा- सुनील शो की जान

फैंस तो यही चाहेंगे कि कपिल उनका मनोरंजन करते रहें, उन्हें हंसाते रहे न कि इस तरह के व्यवहार के लिए सुर्ख़ियों में रहें...

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2017 08:33 AM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 05:43 AM (IST)
सुनील ग्रोवर से लड़ाई पर कपिल शर्मा की सफाई, फैंस ने उन्हें लताड़ा, कहा- सुनील शो की जान
सुनील ग्रोवर से लड़ाई पर कपिल शर्मा की सफाई, फैंस ने उन्हें लताड़ा, कहा- सुनील शो की जान

मुंबई। शनिवार को ख़बर आई थी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में लड़ाई हो गई है और इस वजह से सुनील शो भी छोड़ सकते हैं। अब, इस मामले पर कपिल शर्मा ने फेसबुक पर लम्बी चौड़ी सफाई दी है। कपिल ने कहा कि देश में मेरी और सुनील की लड़ाई के अलावा और भी ज़रूरी मुद्दे हैं, जिनपर बात होनी चाहिए। कपिल के इस पोस्ट पर सैकड़ों फैंस ने कपिल को लताड़ा भी है। कुछ ने कहा कि कपिल पर स्टारडम चढ़ गया है तो किसी ने कहा कि सुनील ही है आपके शो की जान।

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया से आते वक्त फ्लाइट में ही कपिल ने शराब के नशे में सुनील के साथ हाथापाई की थी। जब बवाल बढ़ा तो एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से कपिल ने सुनील से अपनी इस लडाई पर कहा भी कि "मुझे कुछ याद नहीं, दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है... हर जगह लड़ाई होती है...हम काम के लिए लड़ते हैं...अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।" लेकिन,आज (सोमवार) सुबह-सुबह कपिल ने इस पूरे मसले पर अपनी बात रखी है। कपिल के मुताबिक इस देश में और भी कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं जिनपर मीडिया को चर्चा करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वो सुनील ग्रोवर को अपना बड़ा भाई मानते हैं और बहुत ही प्यार करते हैं। साथ ही कपिल ने जोड़ा कि परिवार में इस तरह की लड़ाईयां चलती रहती हैं। बहरहाल, यहां पढ़िए कपिल शर्मा का पूरा पोस्ट-

इसे भी पढ़ें: डॉक्टर मशहूर गुलाटी से पंगा, एक बार फिर भिड़े कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर से

इस पोस्ट पर पाठकों ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। ज़्यादातर फैंस ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट्स पर लिखा है कि सुनील ग्रोवर ही उनके शो की जान हैं। कुछ फैंस ने जमकर कपिल शर्मा को लताड़ भी लगायी है।

 इसे भी पढ़ें: 'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें

बता दें कि, कपिल शर्मा का शो काफी पॉपुलर शो है और ज़ाहिर है उनके फैंस को कपिल का यह व्यवहार काफी चुभा भी है। फैंस तो यही चाहेंगे कि कपिल उनका मनोरंजन करते रहें, उन्हें हंसाते रहे न कि इस तरह के व्यवहार के लिए सुर्ख़ियों में रहें।

chat bot
आपका साथी