Emergency: इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म इमरजेंसी, फिल्म की मेकिंग का वीडियो आया सामने

कंगना रनौट की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। साथ ही कंगना की टीम ने इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें इस फिल्म को बनाने में लगी कई लोगों की मेहनत नजर आ रही है।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2023 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2023 06:23 PM (IST)
Emergency: इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म इमरजेंसी, फिल्म की मेकिंग का वीडियो आया सामने
Emergency will be released on this day, the video of the making of the film surfaced, file photo, via twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Emergency: कंगना रनौट की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट सामने आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर कुछ पिक्चर्स शेयर किए थे साथ ही उन्होंने इस फिल्म को बनाने में आई परेशानियों को भी साझा किया था। अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। साथ ही उन्होंने फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें इस फिल्म को बनाने में लगी कई लोगों की मेहनत नजर आ रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि, 'एक खुशखबरी... इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो गई है... आप इस फिल्म को 20 अक्टूबर 2023 को देख सकते हैं। 20-10-2023'

And it’s a wrap !!!

Emergency filming completed successfully… see you in cinemas on 20th October 2023 …

20-10-2023 🚩 pic.twitter.com/L1s5m3W99G— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 24, 2023

फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना हुईं परेशान

कंगना ने कुछ समय पहले फिल्म के सेट से तीन फोटो शेयर की थी। इन पिक्चर्स में वो फिल्म में अपने रोल के अनुसार कॉस्ट्यूम पहने माइक्रोफोन पर बात करती दिख रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में कंगना ने लिखा कि, इस फिल्म की शूटिंग न रुके इसलिए उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल में ही उन्हें डेंगू हो गया था। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने क्रू मेंबर्स का आभार भी जताया।

इमरजेंसी की स्टारकास्ट

कंगना ने इस फिल्म को 2021 में अनाउंस किया था। इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन कंगना ने ही किया है। बता दें कि इस फिल्म में कंगना के अलावा, अनुपम खेर, मिलिंद सुमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयश तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा कंगना अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। इस साल इमरजेंसी के अलावा एक्ट्रेस सीता, इमली और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan: सुहाना खान की ग्लैमरस फोटो पर शाह रुख खान के कमेंट ने लूटी लाइमलाइट, पढ़ते ही छूटी फैंस की हंसी

यह भी पढ़ें: Pathaan: फैन ने शाह रुख खान से हनीमून को लेकर पूछा ये अटपटा सवाल, किंग खान के जवाब ने की बोलती बंद

यह भी पढ़ें: Pathaan: ट्रोलर ने पुरानी फोटो पोस्ट कर की शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश, एक्टर ने दिया करारा जवाब

chat bot
आपका साथी