Me Too Update: विकास बहल मामले की सुनवाई आज, मानहानि का किया है केस

अनु मलिक ने इस आरोप को बकवास बताते हुए इस पर बात करने से भी मना कर दिया है। उन पर इससे पहले भी सिंगर सोना महापात्रा ने भी गलत हरकत करने का इल्ज़ाम लगाया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 12:23 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 12:00 PM (IST)
Me Too Update: विकास बहल मामले की सुनवाई आज, मानहानि का किया है केस
Me Too Update: विकास बहल मामले की सुनवाई आज, मानहानि का किया है केस

मुंबई। कंगना रनौत को लेकर क्वीन जैसी फिल्म को डायरेक्ट करने वाले विकास बहल को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए हाज़िर होना पड़ेगा। अदालत ने विकास पर लगे यौन शोषण के आरोपों के मद्देनज़र महिला का पक्ष सुनने का फैसला किया है, जिसकी सुनवाई आज शुक्रवार को होगी।

अदालत विकास बहल की उस याचिका पर सुनवाई कर रहा है जिसमें उन्होंने उनकी छवि ख़राब करने के लिए अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और कंगना रनौत के लिखा 10 करोड़ रूपये के मुआवजे की मांग की है। विकास बहल पर आरोप है कि जब फैंटम फिल्मस अस्तित्व में था तब उन्होंने वहां काम करने वाली एक महिला का यौन शोषण किया था।

न्यायमूर्ति एस जे काठवाला ने कल रात इस बात का फैसला सुनाया। अदालत ने विकास बहल को निर्देश दिया कि उस महिला को भी इस मामले में पार्टी बनाया जाय जिसने आरोप लगाए हैं लेकिन उसकी पहचान कहीं उजागर न हो। अदालत ने 19 अक्टूबर को फैंटम फिल्मस के बाकी दोनों पार्टनर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने को अदालत में मौजूद रहने को कहा है।विकास ने इस बात के लिए भी अर्जी दी थी कि अदालत अनुराग और विक्रमादित्य पर किसी तरह की बयानबाजी से रोक लगाए।

इस बीच मी टू अभियान के तहत एक और मामला खुला है। सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। श्वेता का आरोप है कि साल 2000 में जब वो 15 साल की थीं तो उस समय उनका मोहब्बतें फिल्म में पहला गाना आया था। और वो कुछ फिल्म इंडस्ट्री में पैठ बनाने के लिए नए गानों की तलाश में थीं। साल 2001 में उन्हें अँधेरी के एक स्टूडियो से मैनेजर का फोन आया। वो अपनी माँ के साथ वहां गईं। अनु मलिक ने कुछ लाइन गाने के लिए कहा। मैंने अच्छा गया तो उन्होंने कहा कि वो सुनिधि चौहान और शान के साथ ये गाना देंगे लेकिन पहले उन्हें किस करना होगा। अनु मलिक ने इस आरोप को बकवास बताते हुए इस पर बात करने से भी मना कर दिया है। उन पर इससे पहले भी सिंगर सोना महापात्रा ने भी गलत हरकत करने का इल्ज़ाम लगाया था।

आलोक नाथ - विन्ता नंदा 

आलोक नाथ ने उनके ऊपर लगाये गए आरोपों पर विन्ता नंदा के ख़िलाफ़ अदालत ने मानहानि का दावा किया थाl इस केस सुनवाई के दौरान अदालत ने आलोक नाथ के कोर्ट में मौजूद न होने पर फटकार लगाई l 

यह भी पढ़ें: Me Too Update: अब तोशी शारिब भी फंसे, कैलाश खेर पर एक और आरोप

chat bot
आपका साथी