Gadar 2 Set Video: सनी देओल की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, निर्देशक ने टीम संग किया ऐसा डांस, झूम उठेंगे आप

Gadar 2 Set Video सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 को स्क्रीन पर देखने का एक बार फिर से दर्शकों को इंतजार है। हाल ही में शूटिंग खत्म होने के बाद निर्देशक अनिल शर्मा ने एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया है।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2023 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 04:38 PM (IST)
Gadar 2 Set Video: सनी देओल की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, निर्देशक ने टीम संग किया ऐसा डांस, झूम उठेंगे आप
Gadar 2 Sunny Deol Ameesha Patel Sequel Wraps Up Shoot Director Anil Sharma Shares Bts Video/Twitter

HighLights

  • गदर 2 की पूरी हुई शूटिंग
  • 'गदर 2' की टीम के साथ झूमकर किया निर्देशक ने डांस
  • बिहांडद द सीन वीडियो को देख झूम उठेंगे आप

 नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Set Video: सनी देओल को 'तारा' और अमीषा पटेल को 'सकीना' के रूप में दोबारा देखने का फैंस एक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 22 साल के बाद जब मेकर्स ने 'गदर' 2 की घोषणा की थी, तभी से फैंस दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

इस फिल्म को तो सिनेमाघरों में अभी आने में थोड़ा वक्त है, लेकिन उससे पहले सनी देओल-अमीषा पटेल के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा भी अपने फैंस की उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही 'गदर' के ट्रेलर को रिमास्टर करके रिलीज किया गया था, जिसे देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए थे। अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने एक ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप अपनी जगह से उठकर डांस करने लगेंगे।

'गदर-2' की शूटिंग खत्म होते ही खुशी से झूमे स्टार्स

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसका बचा हुआ पैचवर्क भी पूरा हो गया है। मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद निर्देशक अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह 'गदर' के गाने 'मैं निकला ओ गड्डी लेके' पर पूरी क्रू के साथ खुल्ले मैदान में मस्तमौला अंदाज में झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Last day of patch work shoot and let’s celebrate together

GADAR 2 which is releasing on 11 Aug..

you also celebrate and watch #gadarekpremkatha

on 9 June on big screen

4K dolby

to double up your excitement .. pic.twitter.com/wATEaSdSL7— Anil Sharma (@Anilsharma_dir) May 31, 2023

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी स्माइल आ गई है। वीडियो को शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पैचवर्क शूट का लास्ट डे और एक साथ सेलिब्रेशन। गदर 2, 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, आप भी जश्न मनाए और देखिये गदर एक प्रेम कथा"।

थिएटर में री-रिलीज होगी गदर

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह अनिल सर आपकी खुशी देखकर लग रहा है कि गदर 2 बहुत जबरदस्त होने वाली है, वरना डायरेक्टर साहब इतने खुश नजर नहीं आते"। दूसरे यूजर ने लिखा, "सर टू गुड, आप सबकी मेहनत जरूर रंग लाएगी"।

अन्य यूजर ने लिखा, "क्या बात है सर जी, गदर के साथ गदर 2 का टीजर रिलीज होना चाहिए, अब इंतजार नहीं हो रहा है"। आपको बता दें कि गदर 2 से पहले 'गदर' की यादों को ताजा करने के लिए मेकर्स 9 जून 2023 को इस फिल्म को एक बार फिर से थिएटर में रिलीज कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी