Move to Jagran APP

Gadar Trailer Reaction: सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस की यादें हुई ताजा, सकीना के पिता को किया मिस

Gadar Trailer Twitter Reaction सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर का ट्रेलर नए अंदाज के साथ लोगों के बीच आया। इस ट्रेलर को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। हालांकि लोगों ने कहा कि गदर-2 में उन्हें सकीना के पिता की कमी खूब खलेगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 26 May 2023 07:34 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 07:39 PM (IST)
Gadar Trailer Twitter Reaction Sunny Deol and Ameesha Patel Create Magic Again Fans Miss Amrish Puri/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar Trailer Social Media Reaction: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर-2' को सिनेमाघरों में देखने की फैंस की बैचेनी बढ़ती जा रही है। मेकर्स भी इस फिल्म के बज को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

loksabha election banner

बीती रात ही सनी देओल ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर की थी कि उनकी आगामी फिल्म 'गदर' एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन उससे पहले उनकी फिल्म के ट्रेलर को रिमास्टर करके 4K तकनीक में रिलीज किया जाएगा।

सनी देओल की पुरानी फिल्म के ट्रेलर के नए अंदाज ने एक बार फिर से फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। हालांकि, इस बीच फैंस को फिल्म में सकीना के पिता की कमी बहुत ही खल रही है।

सोशल मीडिया पर 'गदर' के ट्रेलर को देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

जहां बड़ी-बड़ी बॉलीवुड की नई-नई फिल्मों के ट्रेलर कमाल नहीं कर पाते, तो वहीं सनी देओल की फिल्म 'गदर' के री-रिलीज ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, गदर के ट्रेलर ने कुछ ही घंटों में कमाल कर दिया है।

9 जून को गदर रिलीज हो रही है, जोकि गदर 2 के लिए एक मजबूत मैदान बना रही है। उम्मीद करते हैं कि सनी देओल का मैजिक दोबारा हो"। दूसरे यूजर ने लिखा, "गदर का ट्रेलर वापस आ गया"।

अन्य यूजर ने लिखा, "क्या शानदार ट्रेलर है। ये फिल्म वापस आते ही सभी रिकॉर्ड्स तोड़ देगी। इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।

कुछ ही घंटों में 'गदर' के ट्रेलर को मिले इतने व्यूज

हालांकि, इन सबके बीच लोगों को इस फिल्म के विलेन और सकीना के पिता का किरदार निभा चुके दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी काफी याद आए। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के चेहरों पर मुस्कुराहट, लेकिन आंखों में नमी आ गई।

एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैं गदर 2 में अमरीश पुरी सर की मौजूदगी को बहुत ही मिस करूंगा। वैसे तो उन्होंने फिल्मों में ज्यादातर विलेन की भूमिका निभाई थी, लेकिन हीरो की तरह हमेशा लोगों के दिलों पर राज किया, उनकी तरह कोई एक्टिंग नहीं कर सकता"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "हम सभी आपको बहुत मिस करेंगे अमरीश सर, आप बहुत ही शानदार विलेन थे"। इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए। 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी गदर 2

गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें सकीना और तारा के प्यार की कहानी फिर से दिखाई देगी। हालांकि, उनके बेटे का किरदार निभा चुके उत्कर्ष शर्मा फिल्म में 21 साल के दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। 'गदर 2' के आने से पहले 9 जून 2023 को गदर सिनेमाघरों में एक बार फिर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.