Exclusive: दिलजीत ने कर दिया फिल्लौरी में अपने किरदार पर बड़ा खुलासा

दिलजीत ने जागरण डॉट कॉम को बताया कि प्रोमो में उनका किरदार जितना सीधा -साधा दिख रहा है, उतना है नहीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 15 Mar 2017 02:21 PM (IST) Updated:Wed, 15 Mar 2017 02:27 PM (IST)
Exclusive: दिलजीत ने कर दिया फिल्लौरी में अपने किरदार पर बड़ा खुलासा
Exclusive: दिलजीत ने कर दिया फिल्लौरी में अपने किरदार पर बड़ा खुलासा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। पंजाब के स्टार सिंगर दिलजीत दोसांझ अब अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिल्लौरी में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में दिलजीत एक बिगड़ैल किरदार में हैं।

दिलजीत ने जागरण डॉट कॉम को बताया कि प्रोमो में उनका किरदार जितना सीधा -साधा दिख रहा है, उतना है नहीं। फिल्म में वो एक बिगड़ैल आदमी के रोल में हैं । और जल्दी ही इसका सबूत भी मिल जाएगा जब फिल्म के कुछ और प्रोमो रिलीज़ किये जाएंगे। दिलजीत ने यह भी बताया कि फिल्म में उनका किरदार भी पंजाब के एक गांव के एक आम लड़के की तरह ही है। दिलजीत भी पंजाबी गाने गाते गाते फिल्मों में आ गए । इसके अलावा दिलजीत ने अनुष्का शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि अनुष्का ने सेट पर या कभी भी उनसे बतौर निर्माता जैसा व्यवहार नहीं किया। उनका स्वभाव दोस्ताना ही था। दिलजीत ने यह भी कहा कि वह टीवी रियलिटी शो में आते रहेंगे क्योंकि टीवी की पहुंच ज्यादा है । दिलजीत के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने फिल्म 'उड़ता पंजाब' के रिलीज होने के पहले ही शुरू कर दी थी।

Exclusive : हर Birthday पर आमिर ख़ान को मां से मिलता है ये अनमोल गिफ्ट 

अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन फिल्म फिल्लौरी पेड़ से शादी करने के अन्धविश्वास से जुडी कहानी है जिसमे दिलजीत और अनुष्का के साथ सूरज शर्मा भी हैं।

chat bot
आपका साथी