देखिए, होमी अदजानिया के साथ ये कैसी हरकत कर रही हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण इन दिनों 'राबता' के सेट पर नजर आ रही हैं। फिल्म में आपको उनका आइटम नंबर देखने को मिलेगा। इससे पहले उनका फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ ये वीडियो सामने आया है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 01 Jun 2016 10:52 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 12:43 PM (IST)
देखिए, होमी अदजानिया के साथ ये कैसी हरकत कर रही हैं दीपिका

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जैंडर केज' की शूटिंग खत्म की है और इन दिनों को फिल्म 'राबता' के सेट पर नजर आ रही हैं। सेट से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फिल्म के प्रोड्यूसर होमी अदजानिया के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। होमी ने इंटाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है।

Always fun when the cat drags this one in...Agreeing to disagree in #Budapest @deepikapadukone #love #life #laughter #filmshoot #raabta #maddockfilms

A video posted by @homster on May 30, 2016 at 2:33pm PDT

'सुल्तान' के ट्रेलर से निराश आमिर को सता रहा है इस बात का 'डर'

इस वीडियो में दीपिका और होमी क्या करने की कोशिश कर रहे है, ये तो हमारे दिमाग से ऊपर जा रहा है। लेकिन इस मस्ती भरे वीडियो को देखकर मजा जरूर आ रहा है। होमी के साथ दीपिका का पुराना याराना है। दीपिका उनकी फिल्म 'कॉकटेल' और 'फाइंडिंग फेनी' में काम कर चुकी हैं और अब 'राबता' में वो आइटम नंबर करती नजर आएंगी।

करीना हैं इतने महीने की प्रेग्रेंट, सैफ फिर बनने वाले हैं पिता!

'राबता' में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का रोमांस देखने को मिलेगा। यह पहला मौका है जब कृति और सुशांत की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों बुडापेस्ट में चल रही है। हाल ही में सेट से दोनों की कुछ फोटो भी सामने आ चुकी हैंं। दिनेश विजान निर्देशित यह फिल्म अगले साल 12 फरवरी को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी