Box Office: दर्शकों ने बस इत्ती-सी चखी 'बरेली की बर्फ़ी', पहले दिन हुआ ऐसा हाल

अब देखना ये है कि पहले वीकेंड में बरेली की बर्फ़ी मेकर्स का मुंह मीठा करती है या नहीं, क्योंकि आगे का सफ़र फ़िल्म के लिए मुश्किलों भरा है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 19 Aug 2017 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 19 Aug 2017 05:11 PM (IST)
Box Office: दर्शकों ने बस इत्ती-सी चखी 'बरेली की बर्फ़ी', पहले दिन हुआ ऐसा हाल
Box Office: दर्शकों ने बस इत्ती-सी चखी 'बरेली की बर्फ़ी', पहले दिन हुआ ऐसा हाल

मुंबई। त्रिकोणीय प्रेम की कहानी बरेली की बर्फ़ी का स्वाद दर्शकों को पसंद नहीं आया, जिसके चलते पहले दिन फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास बिज़नेस नहीं कर सकी। 

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 18 अगस्त को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 2.42 करोड़ की ओपनिंग ली है। फ़िल्म में कृति सनोन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने लीड रोल्स निभाये हैं, जबकि अश्विनी अय्यर तिवारी ने फ़िल्म डायरेक्ट की है। 'बरेली की बर्फ़ी' के पहले दिन के आंकड़े चौंकाने वाले हैं। फ़िल्म से इससे बेहतर कलेक्शंस की अपेक्षा की जा रही थी। फ़िल्म को ज़्यादातर क्रिटिक्स ने पॉज़िटिव रिव्यूज़ दिये हैं, वहीं स्टार कास्ट ने प्रमोशन करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसे में दर्शकों का सिनेमाघरों तक जाने में संकोच करना हैरान करता है। अगर फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट की बात करें तो तीनों की ही इस साल ये दूसरी रिलीज़ फ़िल्म है और इत्तेफ़ाक़ देखिए तीनों ही फ़िल्में फ्लॉप रही थीं।

यह भी पढ़ें: टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्विंकल ने किया एलान, दिखायी पहले सीन की झलक 

कृति सनोन की पिछली रिलीज़ 'राब्ता' है, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहली बार पर्दे पर दिखायी दीं। 9 जून को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने 5.61 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि 24.50 करोड़ का कलेक्शन ही कर पायी थी। आयुष्मान खुराना की पिछली फ़िल्म 'मेरी प्यार बिंदु' है, जिसमें वो परिणीति चोपड़ा के साथ पहली बार नज़र आये। 12 मई को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 1.75 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि महज़ 9.50 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफ़िस पर कर सकी थी। 

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने किया बिग बॉस 11 का एलान, देखिए टीज़र

राजकुमार राव की पिछली रिलीज़ 'बहन होगी तेरी' है, जिसमें वो पहली बार श्रुति हासन के साथ पेयर अप हुए थे। 9 जून को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने सिर्फ़ 50 लाख का कलेक्शन पहले दिन किया था, जबकि 2.25 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया। 

यह भी पढ़ें: शुभ मंगल सावधान समेत ये 11 फ़िल्में बनी हैं ऐसे विषयों पर, जिन्हें डिस्कस करना है पाप

अब देखना ये है कि पहले वीकेंड में 'बरेली की बर्फ़ी' मेकर्स का मुंह मीठा करती है या नहीं, क्योंकि आगे का सफ़र फ़िल्म के लिए मुश्किलों भरा है। 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से कांप्टीशन तो है ही, 25 अगस्त को एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म 'अ जेंटलमैन' भी रिलीज़ हो रही है। 

chat bot
आपका साथी