आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL की कीमत देख चकराया लोगों का सिर, कहा- मिडिल क्लास लोगों के लिए है ही नहीं

Aryan Khan Clothing Brand DYAVOL शाह रुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों अपने फैशन ब्रांड को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस क्लोदिंग लाइन का वेबसाइट लाइव हुई जहां कपड़ों की कीमत देख फैंस हैरत में पड़ गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 01 May 2023 10:32 AM (IST) Updated:Mon, 01 May 2023 12:02 PM (IST)
आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL की कीमत देख चकराया लोगों का सिर, कहा- मिडिल क्लास लोगों के लिए है ही नहीं
File Photo of Shah Rukh Khan and Aryan Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन ने कुछ दिन पहले एक धमाकेदार अंदाज में अपने क्लोदिंग ब्रांड की घोषणा की थी। पिता की छत्रोछााया से अलग आर्यन खान ने खुद का वेंचर D'YAVOL X शुरू किया है। जहां ब्रांड की घोषणा के लिए आर्यन खान ने खुद उस ऐड को डायरेक्ट किया था, वहीं बेटे का साथ देते हुए शाह रुख खान भी उनके साथ नजर आए थे।

सुर्खियों में आया आर्यन खान का क्लोदिंग ब्रांड

रविवार 30 अप्रैल को ब्रांड की क्लोदिंग लाइव हो गई। साइट ओपन होते ही लेटेस्ट ब्रांड्स के कपड़ों को देखने के लिए एकाएक फैंस की भीड़ जमा हो गई। एक से बढ़कर एक ब्रांड्स की हुडी और टी शर्ट D'YAVOL X पर फैंस के टेस्ट के अनुसार, उपलब्ध कराई गई है। कुछ फैंस ने कपड़े खरीदे, तो कुछ उनका प्राइस देखकर भौचक्के रह गए। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कपड़ों की कीमत पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। बस फिर क्या था, जैसे ही कपड़ों की कीमत को लेकर जोक्स सोशल मीडिया पर सामने आए, वैसे ही मीम्स बनना शुरू हो गए।

कीमत देख उड़े फैंस के होश

आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड की कीमत देख कई लोगों ने फनी अंदाज में अपने दिल की बात कही है। एक यूजर ने सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' से इमोशनल वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''इन लोगों ने कपड़ों की कीमत फिल्म की टिकट प्राइस से भी ज्यादा रखी है। हमारे लिए कब अच्छे दिन वापस आएंगे। कम से कम कुछ करिये भाई।''

They are Selling Clothes that Cost More Than Our Film

When Will Such Good Days Come for us,

at least do something Bhoi 😭😭#DyavolX #ShahRukhKhan𓀠 #AryanKhan pic.twitter.com/jljLssunYG

— Salman's World 🐦 (@Salmans_World_) April 30, 2023

एक यूजर ने रोने वाली स्माइली देते हुए लिखा, ''ये क्या प्राइस है। 33 हजार की टी शर्ट, 45 हजार की हुडी और दो लाख की जैकेट।'' आविष्कार नाम के एक यूजर ने लिखा, ''#DyavolX ये तो हम मिडिल क्लास लोगों के लिए है ही नहीं। अगर @iamsrk से मैं कुछ खरीद सकता हूं तो वह है #JAWAN की टिकट प्राइस।''

करीब सात लाख की चार टी शर्ट्स

एसआरके के फैन क्लब से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें फैन क्लब की ओर से बताया गया कि चार टी शर्ट्स ऑर्डर की। इन चारों के सब टोटल प्राइस भी बताए गए हैं। एक्सएल साइज की #DyavolX डक नाम की टी शर्ट 48,800 रुपये, एक्सएल साइज में अलफा टी शर्ट 45,500 रुपये, एल साइज में सिग्नेचर एक्स टी शर्ट की कीमत 4,01,110 रुपये और स्मॉल साइज में ही सिग्नेचर एक्स टी शर्ट की कीमत, 200, 555 रुपये है। इनकी कुल कीमत 6,95, 965 रुपये है।

They are Selling Clothes that Cost More Than Our Film

When Will Such Good Days Come for us,

at least do something Bhoi 😭😭#DyavolX #ShahRukhKhan𓀠 #AryanKhan pic.twitter.com/jljLssunYG— Salman's World 🐦 (@Salmans_World_) April 30, 2023

बतौर डायरेक्टर करने वाले हैं डेब्यू

अपनी अलग फैशन लाइन ओपन करने के बाद आर्यन खान डायरेक्टोरियल डेब्यू भी करने वाले हैं। चर्चा है कि वह एक वेब सीरीज का निर्देशन करते नजर आएंगे। इसके पहले उन्होंने 'द लायन किंग' में सिम्बा के कैरेक्टर के लिए वॉइस ओवर किया था।

chat bot
आपका साथी