काफी तकलीफ में हैं अमिताभ बच्चन, ट्वीट्स कर बयां किया दर्द

अमिताभ बच्चन की तबियत इन दिनों नासाज है। उनके शरीर में इतना दर्द है कि वो बिस्तर से उठने तक में असमर्थ हैं। हालांकि अमिताभ ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर देते हुए कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2016 09:18 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2016 12:25 PM (IST)
काफी तकलीफ में हैं अमिताभ बच्चन, ट्वीट्स कर बयां किया दर्द

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए निराशाजनक खबर है। बिग बी की तबियत इन दिनों नासाज है। उनके शरीर में इतना दर्द है कि वो बिस्तर से उठने तक में असमर्थ हैं। अमिताभ ने इस बात की जानकारी खुद ही ट्विटर पर दी है, हालांकि ये भी कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

देखिए शाहरुख और आलिया की फिल्म के सेट से लीक हुई ये तस्वीर!

उन्होंने लिखा, 'यह चिंता की बात नहीं है, लेकिन इसके कारण मैं बिस्तर से उठ नहीं पा रहा हूं और मुझे दुख है कि इस कारण मैं जी अवॉर्ड्स में भी शामिल नहीं हो पाया।' उन्होंने लिखा, 'जब शरीर को तकलीफ होती है तो मन और आत्मा को भी तकलीफ होती है। अपनों से बात न कर पाने की भी तकलीफ होती है। काफी दिन हो चुके हैं और मैं हर रोज खुद को सबसे कटा हुआ महसूस कर रहा हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा।'

'हाईवे' को याद कर आज भी आलिया भट्ट के खड़े हो जाते हैं रोंगटे

आपको बता दें कि शनिवार शाम मुंबई में जी सिने अवॉर्ड्स 2016 का शानदार आयोजन हुआ था, जहां कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन इस मौके पर अमिताभ अपनी खराब सेहत के चलते नहीं पहुंच सके। इसका उन्हें मलाल है। आपको ये भी बताते चलें कि अमिताभ हाल ही में फिल्म 'वजीर' में नजर आए थे और जल्द ही वो 'टी3एन' में दमदार किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग से बिग बी हाल ही में फारिग हुए हैं। रिभू दास गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

निर्देशन रिभू दासगुप्ता ने किया। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन भी शामिल हैं। - See more at: http://liveindiahindi.com/amitabh-twitter-shooting-TE3N-end#sthash.WH2xH1kS.dpuf

chat bot
आपका साथी