अमिताभ बच्‍चन ने कुछ इस तरह की कंगना की तारीफ

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट के तारे इन दिनों बुलंद चल रहें हैं। डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी और आमिर खान के बाद अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कंगना की तारीफ के पुल बांधे हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2015 02:59 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2015 03:44 PM (IST)
अमिताभ बच्‍चन ने कुछ इस तरह की कंगना की तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के तारे इन दिनों बुलंद चल रहें हैं। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और आमिर खान के बाद अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कंगना की तारीफ के पुल बांधे हैं।

बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर कंगना की तारीफ करते हुए करते हुए लिखा, 'कंगना रनोट एक प्रतिभाशाली और शानदार अभिनेत्री हैं।'

विक्रम भट्ट के 'लव गेम्स' का हिस्सा होंगी पत्रलेखा

बता दें कि जल्द ही अमिताभ बच्चन और कंगना रनोट एक साथ टीवी कमर्शियल में नजर आने वाले हैं। यह कमर्शियल राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अमिताभ और कंगना का लुक काफी अलग है और बच्चन ने इसमें दाढ़ी वाला लुक ले रखा है।

अभिनेता ने कंगना के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि कंगना ने काफी अच्छा काम किया, वो एक प्रतिभाशाली और शानदार एक्ट्रेस हैं। साथ ही बताया कि उन्हें कंगना के साथ काम करके बहुत मजा आया।

वरुण धवन ने मोरक्को में 'ढिशूम' का दूसरा शेड्यूल किया पूरा

कंगना ने फिल्म 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' से दर्शकों की काफी वाहवाही बटोरी थी। कंगना अब निखिल आडवाणी की फिल्म 'कट्टी बट्टी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना के अपोजिट इमरान खान नजर आएंगे।

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड में मां का रोल निभाने वाली अभिनेत्रियां

chat bot
आपका साथी