अमिताभ बच्चन अब इससे रहेंगे कोसो दूर, जान कर होंगे हैरान

फिल्म बदला की शूटिंग हाल ही में तापसी पन्नू के साथ स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरू हो गई है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 19 Jun 2018 01:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jun 2018 01:14 PM (IST)
अमिताभ बच्चन अब इससे रहेंगे कोसो दूर, जान कर होंगे हैरान
अमिताभ बच्चन अब इससे रहेंगे कोसो दूर, जान कर होंगे हैरान

मुंबई। अमिताभ बच्चन की वर्किंग स्टाइल और उनकी एक्टिवनेस के बारे में सबको बता है और यह बात जगजाहिर है कि वे खूब काम करते हैं और काम पर विश्वस रखते हैं। वे अलग-अलग तरह की फिल्मों को करते हैं और समय के हमेशा पाबंद रहते हैं। वे सुजॉय घोष की फिल्म बदला की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त हैं। लेकिन खास बात यह है कि, अब बिग बी प्रोस्थेटिक मेकअप और हैवी कॉस्ट्यूम्स से दूर रहेंगे।

जी हां, अमिताभ ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने दो तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, आखिरकार प्रोस्थेटिक्स और हैवी कॉस्ट्यूम से दूर रहूंगा। बिग बी की दोनों तस्वीरों में वे ब्लैक कलर के सूट में नज़र आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने 2009 में आई फिल्म पा में हैवी प्रोस्थेटिक मेकअप किया था जिसमें वे 12 साल के बच्चे की भूमिका में थे। इस साल मई में आई फिल्म 102 नॉट आउट में अमिताभ ने हैवी मेकअप किया था क्योंकि इसमें उन्होंने 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभाई थी। अब खुद अमिताभ ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वे हैवी मेकअप से दूर रहेंगे। 

यह भी पढ़ें: रेखा के साथ IIFA में परफॉर्म करेंगी श्रद्धा कपूर आने वाली

T 2841 - Confined .. conscious and content .. until, the film releases .. this be the life of creativity .. 'BADLA' moves each day .. finally away from and distant from prosthetics and heavy costume armour ! pic.twitter.com/fFUfpa80LD

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 18, 2018

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन ठग्स अॉफ हिंदोस्तान और ब्रहास्त्र में नज़र आएंगे। ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में बिग बी और आमिर खान पहली बार साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, ब्रहास्त्र में बिग बी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नज़र आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म बदला की बात करें तो इस फिल्म के जरिए बिग बी के साथ एक बार फिर तापसी पन्नू नज़र आएंगी। इससे पहले बिग बी और तापसी फिल्म पिंक में दिखाई दिए थे। एक और खास बात यह है कि, अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन करीब एक दशक से एक ही फिल्म से उनका कनेक्शन नहीं जुड़ा था। पर अब जुड़ गया है क्योंकि किंग खान ने बिग बी की एक फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला किया है। शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर फिल्म बदला को प्रोड्यूस करने का फैसला किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। बच्चन ने साल 2011 में आई शाहरुख़ खान की रा.वन में वॉयसओवर दिया था और 2008 में भूतनाथ में साथ काम किया था। फिल्म बदला की शूटिंग हाल ही में तापसी पन्नू के साथ स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति', क्या इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम

chat bot
आपका साथी