बेस्ट फ्रेंड की शादी में खूब धमाल कर रही हैं आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वह फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' के..

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 23 Jan 2018 03:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jan 2018 07:26 AM (IST)
बेस्ट फ्रेंड की शादी में खूब धमाल कर रही हैं आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें
बेस्ट फ्रेंड की शादी में खूब धमाल कर रही हैं आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली और टैलेंटेड अभिनेत्री आलिया भट्ट जोधपुर में हैं।  दरअसल, आलिया वहां अपनी दोस्त की शादी में भाग लेने गयी हुई हैं। वहां से आलिया लगातार एक के बाद एक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि आलिया अपनी फ्रेंड की शादी में जमकर धमाल कर रही हैं!

बता दें कि आलिया जोधपुर अपने बचपन की दोस्त कृपा मेहता और यश मेहता की शादी में शरीक होने पहुंची हैं। शादी से पहले आलिया मुंबई में हुए अपने इस दोस्त की प्री वेडिंग पार्टी में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेती दिखी थीं। शादी की तमाम रस्मों में भी आलिया ने काफी उत्साहित मन से भाग लिया। आप देख सकते हैं इस लहंगे में आलिया कितनी खूबसूरत लग रही हैं! 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के घर पर विद्या बालन समेत इन अभिनेत्रियों का ‘जलसा’, देखें तस्वीरें

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Jan 22, 2018 at 8:13am PST

बहरहाल, शादी की मस्ती और माहौल का अंदाजा आप इन तस्वीरों से लगा सकते हैं। आप देख सकते हैं दुल्हन की सहेली आलिया ही नहीं उसकी सभी सखियां भी इस अवसर पर काफी खुश हैं। 

इन तस्वीरों से पहले शादी से आलिया भट्ट का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वाइरल हुआ। बहरहाल, आलिया अपने इस दोस्त के लिए बहुत खुश हैं और उन्होंने एक तस्वीर के साथ अपने दोस्त को शुभकामनाएं देते हुए लिखा भी कि अभी बेस्ट आना बाकी है! 

 बताते चले कि आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वह फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' के स्क्रिप्ट पर भी जुटी हुई हैं, जिसमें वो अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, देखें उनके दावोस डायरी की ये तस्वीरें 

& my baby girl is married ✨💐👏

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Jan 22, 2018 at 10:10pm PST

chat bot
आपका साथी