Move to Jagran APP

एक्टिंग में भाई Aamir Khan को कड़ी टक्कर देती हैं निकहत, शाह रुख खान की इस फिल्म में अहम रोल कर लूटी वाहवाही

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फैंस के बीच में फेमस एक्टर Aamir Khan ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में दस्तक दी। यह पहली बार था जब आमिर खान ने कपिल के शो में हाजिरी लगाई हो। शो में आकर आमिर ने कपिल के कई सवालों का मजेदार जवाब देकर माहौल बना दिया। इसी के साथ उन्होंने ऑडियंस को अपनी बहन से भी मिलवाया जो एक्ट्रेस हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 28 Apr 2024 03:50 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 03:50 PM (IST)
आमिर खान और निकहत खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के हालिया एपिसोड में आमिर खान (Aamir Khan) ने दस्तक दी। कपिल शर्मा करीब 11 साल से कॉमेडी से भरे इस शो को होस्ट कर रहे हैं, जो अलग-अलग नाम से टेलीकास्ट होता रहता है। मगर आमिर खान ने पहली बार कपिल के शो में अपनी उपस्थिती दर्ज कराई। ऐसे में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' की प्रेजेंस काफी स्पेशल रही।

loksabha election banner

कपिल के शो में आमिर खान ने लगाई हाजिरी

आमिर खान ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कपिल के कई सवालों का फनी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वह अवॉर्ड शो में शामिल नहीं होते। इसी के साथ उन्होंने अपने बच्चों (जुनैद और आइरा खान) के बारे में भी बात की। आमिर ने मजाकिया अंदाज में दिए जवाब से वहां सबका दिल जीत लिया। खुद कपिल भी एक्टर की कई बातें सुन अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

बहनों के साथ पहुंचे आमिर खान

आमिर खान के शो में आते ही ऑडियंस ने हूटिंग शुरू कर दी। एक्टर शो में अकेले नहीं आए थे। उनके साथ उनकी बहनें निकहत और फरहत भी आई हुई थीं। साथ ही आमिर के जीजा संतोष भी इस शो का हिस्सा रहे। अपनी फैमिली का इंट्रोडक्शन कराते समय आमिर ने निकहत के बारे में वो बात बताई, जो कम ही लोगों को पता होगी। 

बहन निकहत खान के बारे में आमिर ने बताई ये बात

आमिर ने बताया कि जो महिला पिंक साड़ी में हैं, वो उनकी बड़ी बहन निकहत है। 'पठान' फिल्म में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को ताबीज बांधने वालीं जो महिला हैं, वो और कोई नहीं, उनकी बहन ही हैं। निकहत ने फिल्म में शाह रुख खान की मां का रोल प्ले किया था। 

दूसरी बहन भी है कमाल की एक्टर

आमिर ने अपनी छोटी बहन फरहत का भी इंट्रोडक्शन दिया। एक्टर ने बताया कि फरहत उनसे भी अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह उन्हें एक्टिंग करने के लिए कहते हैं, लेकिन फरहत उनकी नहीं सुनतीं।

यह भी पढ़ें: 'मुझे हाथ जोड़ने की आदत नहीं...' Aamir Khan ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में 'नमस्ते' करने को लेकर कही बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.