मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर से सोमवार शाम की जो तस्वीरें आई हैं वो थोड़ी ख़ास हैं! यह तस्वीरें बिग बी के जुहू वाले घर ‘जलसा’ की हैं। इन तस्वीरों में बॉलीवुड की तमाम वीमेन पावर देखी जा सकती हैं। दरअसल, अमिताभ की पत्नी जया बच्चन ने इन महिलाओं के सम्मान में अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें ये अभिनेत्रियां शामिल हुईं!

अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने हाल ही में फ़िल्मफेयर से अपनी फ़िल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता है, सोमवार शाम को बिग बी के घर पे नज़र आईं। 

यह भी पढ़ें: इंडिया पाकिस्तान में धूम मचाने के बाद 'बजरंगी भाईजान' अब चीन में होगी रिलीज़, देखें नया पोस्टर

इनके अलावा कोंकणा सेन भी अमिताभ बच्चन के घर पहुंची थीं। हाल में कोंकणा 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' के लिए चर्चा में थीं। 

'सीक्रेट सुपरस्टार' में अपनी दमदार भूमिका से सबका दिल और फ़िल्मफेयर से बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली अभिनेत्री मेहर विज और स्वरा भास्कर भी बिग बी के घर पहुंचे मेहमानों में शामिल रहीं।

अश्वनी अय्यर तिवारी भी इस मौके पर पहुंची थीं। अश्वनी जिन्होंने 'बरेली की बर्फी' को डायरेक्ट किया है और उनकी यह फ़िल्म फ़िल्मफेयर बेस्ट फ़िल्म की श्रेणी में नॉमिनेट भी की गयी थी।

थियेटर और फ़िल्मों की एक मंझी हुई अभिनेत्री सीमा पाहवा भी इन सबके साथ बिग बी के घर पर देखी गयीं। 'बरेली की बर्फी' फ़िल्म के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी। 

एक दिलचस्प तस्वीर और है जिसमें आप बिग बी के घर के अंदर की एक दीवार को तस्वीर में देख पा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दीवार पर तमाम अख़बारों के पन्ने कटिंग करके लगाये गए हैं। 

यह भी पढ़ें: पूर्व मिस इंडिया रह चुकी नम्रता शिरोडकर अब दिखती हैं ऐसी, जानिये अब क्या कर रही हैं

इन सबके अलावा और भी कई अभिनेत्रियां जैसे तिलोत्मा शोम आदि भी इस मौके पर देखी गयीं। मेहमानों की लिस्ट देखकर समझा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के घर कल एक ज़बरदस्त पार्टी हुई। बता दें कि इनमें से ज़्यादातर अभिनेत्रियां वे हैं जो फ़िल्मफेयर अवार्ड में नॉमिनेट हुई या जीती हैं। फ़िल्मफेयर अवार्ड भी बीते शनिवार को ही आयोजित हुआ है, उसके बाद अमिताभ बच्चन के घर पर इन अभिनेत्रियों का नज़र आना ख़ास तो है ही! 

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस