अब एक्शन में भी मर्दों को टक्कर देने लगी हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन न सिर्फ एक दमदार एक्ट्रेस हैं बल्कि वो एक्शन के मामले में भी अब मेल एक्टर्स को टक्कर देने लगी हैं। अपनी कमबैक फिल्म 'जज्बा' में वो जबरदस्त एक्शन सीन्स करती दिखी थीं। जल्द होने जा रहे बिग स्टार एंटरटेेनमेंट अवॉर्ड्स 2015 में बेस्ट एक्टर इन एक्शन

By Monika SharmaEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2015 09:50 AM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2015 10:07 AM (IST)
अब एक्शन में भी मर्दों को टक्कर देने लगी हैं ऐश्वर्या

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन न सिर्फ एक दमदार एक्ट्रेस हैं बल्कि वो एक्शन के मामले में भी अब मेल एक्टर्स को टक्कर देने लगी हैं। अपनी कमबैक फिल्म 'जज्बा' में वो जबरदस्त एक्शन सीन्स करती दिखी थीं।

डबल मीनिंग गाने और गाली देने के लिए तैयार हैं स्वरा भास्कर

जल्द होने जा रहे बिग स्टार एंटरटेेनमेंट अवॉर्ड्स 2015 में बेस्ट एक्टर इन एक्शन रोल - मेल/फीमेल के लिए नॉमिनेट होने वाली फीमेल एक्टर्स में ऐश्वर्या अकेली हैं। इस अवॉर्ड के लिए उनके अलावा किसी और एक्ट्रेस को नॉमिनेशन नहीं मिला है।

इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने वाले मेल एक्टर्स में अक्षय कुमार(गब्बर इज बैक), अर्जुन कपूर(तेवर), वरुण धवन(बदलापुर) और सैफ अली खान(फैंटम) शामिल हैं।

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी 'जज्बा' एक एक्शन-ड्रामा फिल्म थी, जिसमें ऐश्वर्या ने एक मां और दमदार वकील का रोल किया था। फिल्म में इरफान खान, शबाना आजमी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में थे।

ऐश्वर्या इससे पहले फिल्म 'धूम 2' में भी एक्शन कर चुकी हैं। बिग स्टार एंटरटेेनमेंट अवॉर्ड्स 2015 इस महीने के आखिर में होंगे।

संजय दत्त के फैंस के लिए उनकी रिहाई से जुड़ी आई अच्छी खबर

chat bot
आपका साथी