शादी के तीन महीने बाद नेहा धूपिया ने दी गुड न्यूज़, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

नेहा की शादी के बाद ही उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें सोशल मीडिया पर फ़ैल रही थीं लेकिन, नेहा और अंगद दोनों ही इन ख़बरों पर चुप्पी साधे हुए थे।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 27 Aug 2018 01:15 PM (IST)
शादी के तीन महीने बाद नेहा धूपिया ने दी गुड न्यूज़, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें
शादी के तीन महीने बाद नेहा धूपिया ने दी गुड न्यूज़, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

मुंबई। नेहा धूपिया और अंगद बेदी सरप्राइज देने में मानो माहिर हो गए हैं। इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में लोगों को पता नहीं चलने दिया और तो और जब शादी भी की तो किसी को कानों कान ख़बर नहीं हुई। और अब एक बार फिर इन दोनों ने लोगों को शॉक कर दिया है।

कुछ समय पहले ही अंगद और नेहा ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के साथ नेहा के मां बनने की ख़ुशी को सबके साथ शेयर किया है। नेहा इन तस्वीरों इमं अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं और उनके साथ खड़े हैं उनके पति अंगद। आइये आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीरें- 

यह भी पढ़ें: इमोशनल वीडियो के ज़रिये प्रियंका चोपड़ा ने किया अपने पिता को याद, आज का दिन है ख़ास

नेहा और अंगद ने तीन महीने पहले 10 मई 2018 को दिल्ली में गुरद्वारे में अपने परिवार और कुछ दोस्तों किमौजूदगी में शादी की थी। अपनी शादी की ख़बर भी इन्होंने इसी तरह सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए दी थी। नेहा की शादी के बाद ही उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें सोशल मीडिया पर फ़ैल रही थीं लेकिन, नेहा और अंगद दोनों ही इन ख़बरों पर चुप्पी साधे हुए थे।

लोगों ने ना कि नेहा के प्रेगनेंसी की ख़बरें फैलाई बल्कि नेहा को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अंगद ने कहा था, कि सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को एक दूसरे से जुड़ने का मौका मिला है और इसका ग़लत इस्तेमाल करना बहुत ग़लत बात है। अगर किसी के पास कुछ क्रिटिकल व्यूपॉइंट हैं तो वो उसे ज़ाहिर कर सकते हैं लेकिन कोई फालतू कमेंट्स को वो कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर ट्रोलर्स के पास कुछ अच्छा कहने के लिए नहीं है तो उन्हें छुओ ही रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें: रैम्प पर दिखा सुष्मिता सेन का उमराव जान स्टाइल, देखिये LFW की चुनिन्दा तस्वीरें

खैर, अब दोनों ने ही इन अफवाहों को सच साबित किया है और सबके सामने नेहा के मां बनने की ख़ुशी ज़ाहिर की है। दोनों तस्वीरों में बहुत ही प्यारे और ख़ुश नज़र आ रहे हैं। बताते चलें कि नेहा काजोल के साथ फ़िल्म 'हेलिकॉप्टर एला' में नज़र आएंगी जो इस साल 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और इसीके साथ वो शो 'रोडिज़' को भी जज कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अंगद हाल ही में रेलसे हुई फ़िल्म 'सूरमा' में नज़र आए थे।

chat bot
आपका साथी