दूसरे दिन भी 'अब तक छप्‍पन 2' को मिला फीका रिस्‍पांस

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली फिल्‍म 'अब तक छप्‍पन 2' को बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास रिस्‍पांस नहीं मिेल पा रहा है। नाना पाटेकर जैसे अभिनेता होने के बावजूद यह फिल्‍म दर्शकों की भीड़ जुटाने में नाकाम होती दिख रही है।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 04:51 PM (IST)
दूसरे दिन भी 'अब तक छप्‍पन 2' को  मिला फीका रिस्‍पांस

मुंबई। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म 'अब तक छप्पन 2' को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिेल पा रहा है। नाना पाटेकर जैसे अभिनेता होने के बावजूद यह फिल्म दर्शकों की भीड़ जुटाने में नाकाम होती दिख रही है।

इंस्टाग्राम पर जैकलीन के फॉलोअर्स हुए 10 लाख

फिल्म 'अब तक छप्पन 2' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी। दूसरें दिन भी इसकी कमाई में कुछ खास इजाफा देखने को नहीं मिला। शनिवार को छुट्टी वाले दिन भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कुल कलेक्शन1.85 करोड़ रुपये का ही रहा।

'बदलापुर' की सक्सेस पार्टी में सितारे, देखें तस्वीरें

फिल्म 'अब तक छप्पन 2' समीक्षकों की सराहना बटोरने भी नाकाम रही है। इस फिल्म का कुल बजट लगभग 20 करोड़ का है। ऐसे में यह फिल्म अपनी कीमत भी वसूल पाएगी या नहीं, यह कहना मुश्किल ही है। इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'दम लगा के हईसा' को बॉक्स ऑफिस पर जोरदार रिस्पांस मिल रहा है। हो सकता है इसका खामियाजा फिल्म 'अब तक छप्पन 2' को भुगतना पड़ रहा है।

ऐसे मिला कल्कि को अपना खोया हुआ एटीएम कार्ड

chat bot
आपका साथी