तो क्या इसलिए महाभारत में कृष्ण का किरदार है आमिर का फेवरेट, निभाना चाहते हैं यही किरदार

ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में आमिर पहली बार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ बिग स्क्रेन शेयर करते नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 11 Apr 2018 02:17 PM (IST) Updated:Wed, 11 Apr 2018 07:33 PM (IST)
तो क्या इसलिए महाभारत में कृष्ण का किरदार है आमिर का फेवरेट, निभाना चाहते हैं यही किरदार
तो क्या इसलिए महाभारत में कृष्ण का किरदार है आमिर का फेवरेट, निभाना चाहते हैं यही किरदार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की मेगा प्रोजेक्ट फिल्म महाभारत पिछले लंबे समय से चर्चा में है। खबरें आ रही थीं कि आमिर खान की इस फिल्म का बजट लगभग दस करोड़ का होने वाला है और अम्बानी की कंपनी इसमें निवेश करने वाली है। 

ऐसे में आमिर से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी यह मिली है कि आमिर ने खुद एक पुराने इंटरव्यू में यह बात स्वीकारी है कि उन्हें बचपन में मक्खन बहुत पसंद था, इसलिए उनकी अम्मी उन्हें कृष्णा कह कर बुलाती थीं। यही वजह है कि कृष्ण का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है। हालांकि न तो आमिर ने इस फिल्म को लेकर और न ही अपने किरदार को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है तो यह कह पाना मुश्किल है कि आमिर कब इसकी घोषणा करेंगे और वह वाकई इस फिल्म पर मुहर लगायेंगे या नहीं। 

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की क्लास में करण जौहर ने दिया दो ‘छात्राओं’को दाखिला

बताते चलें कि अभी हाल ही में आमिर के कृष्ण किरदार को निभाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग शुरू हो गई थी। तब जावेद अख्तर जैसे कई पर्सनॉलिटी उनके सपोर्ट में खड़े हुए थे। हाल ही में अपने जन्मदिन पर जब आमिर से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बस यही कहा कि वह अपनी फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान की रिलीज के बाद ही किसी फिल्म की घोषणा करेंगे। ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में आमिर पहली बार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ बिग स्क्रेन शेयर करते नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते जज़्बातों का ऑक्टोबर, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

chat bot
आपका साथी