‘83’ की शूटिंग के दौरान इस एक्टर को लग गई थी गलत जगह चोट, Ranveer ने बताया पूरा किस्सा

Ranveer singh Film 83 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sat, 01 Jun 2019 11:47 AM (IST) Updated:Sat, 01 Jun 2019 05:19 PM (IST)
‘83’ की शूटिंग के दौरान इस एक्टर को लग गई थी गलत जगह चोट, Ranveer ने बताया पूरा किस्सा
‘83’ की शूटिंग के दौरान इस एक्टर को लग गई थी गलत जगह चोट, Ranveer ने बताया पूरा किस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में ‘83’ की पूरी टीम शूंटिग के लिए लंदन रवाना हुई है। रणवीर सिंह सहित सभी एक्टर्स इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। रणवीर सिंह भी अपनी फिल्म के बारे में हर जगह खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 

एक इंटरव्यू में उन्होंने शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि  उनके एक प्लेयर को गलत जगह चोट लग गई थी। ये प्लेयर कोई और नहीं बल्कि सेक्रेड गेम्स के बंटी यानी जतिन सरना थे।जतिन को हमेशा से क्रिकेट खेलने का बहुत शौक था। ऐसे में जब उनको ये फिल्म ऑफर हुई तो उन्होंने शूटिंग के दौरान लगातार कई घंटों तक क्रिकट खेला।
ये भी पढ़ें : '83' में साकिब को ऐसे मिला क्रिकेटर मोहिंदर का रोल, खुद बताई पूरी कहानी
रणवीर ने बताया, एक बार जतिन पूरी टीम के साथ ही धर्मशाला स्टेडियम में प्रैक्टिस करने पहुंचे थे। तभी प्रेक्टिस के दौरान एक बार बॉल उनके गलत जगह लग गई, हालांकि गनीमत ये रही की उन्होंने एल गार्ड पहना हुआ था। इसलिए उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं जो क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा ताहिर भसीन सुनील गावस्कर का किरदार निभा रहे हैं, हार्डी संधू मदन लाल का रोल निभा रहे हैं, साकीब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का रोल निभा रहे हैं, साहिल खट्टकर सैयद किरमानी की भूमिका निभा रहे हैं, एमी विर्क बलविंदर संधू की भूमिका में दिखाई देंके तमिल एक्टर जीवा कृष श्रीकांत का रोल निभा रहे हैं और सेक्रेड गेम्स के बंटी यानी जतिन सरना इस फिल्म में यशपाल शर्मा की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी