Lok sabha Election 2019 : जौनपुर में बोले अमित शाह, मोदी को वोट बैंक नहीं देश की चिंता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और डिप्टी सीएम केशव मौर्य की जौनपुर जिले में आज जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा के लिए चुनावी सभाएं हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 29 Apr 2019 09:47 AM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2019 05:35 PM (IST)
Lok sabha Election 2019 : जौनपुर में बोले अमित शाह, मोदी को वोट बैंक नहीं देश की चिंता
Lok sabha Election 2019 : जौनपुर में बोले अमित शाह, मोदी को वोट बैंक नहीं देश की चिंता

जौनपुर, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि समूचे विपक्ष को जहां अपने वोट बैंक की चिंता है, वहीं पीएम मोदी को देश की सुरक्षा की फिक्र है। वे सोमवार को मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी बीपी सरोज के समर्थन में मड़ियाहूं रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

पाकिस्तान के आतंकवादियों के विरुद्ध किए गए एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि पाक में घुस कर आंतकियों को कुचलने का साहसिक फैसला करने वाले नरेंद्र मोदी ने अपने छप्पन इंच के सीने का एहसास पूरी दुनिया को करा दिया। इसी मामले में करारे तंज कसते हुए कहा कि मोदी के इस निर्णय से जहां देश में उत्सव जैसा माहौल था, वहीं पाकिस्तान के साथ ही राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती मातम मना रहे थे। चुटकी लेते हुए कहा कि इस हमले का सबूत मांग कर उन्होंने अपनी मंशा जाहिर कर दी है। वे इतने पर ही नहीं रुके, तल्ख अंदाज में घेरते हुए कहा कि वे आतंकियों से ईलू-ईलू करें हमें कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता बचा रहेगा वह देश के लिए चट्टान की तरह खड़ा रहेगा। 

पूरे रौ में नजर आए अमित शाह ने बुआ-भतीजा को डा. आंबेडकर के मुद्दे पर भी घेरा। कहा कि डा. आंबेडकर के विरुद्ध सर्वाधिक अपमानजनक टिप्पणी करने वाली सपा के साथ मायावती खड़ी हैं। उन्हें जनता को इसका भी जवाब देना चाहिए। श्री शाह ने बुआ, बबुआ व राहुल बाबा को बहस करने की चुनौती देते हुए कहा कि केंद्र में 55 साल कांग्रेस की सरकार व यूपी में 25 साल सपा-बसपा की सरकार रही। वे अपने कारनामों का हिसाब देने के बजाए मोदी के 5 साल का हिसाब मांग रहे हैं। हम उन्हें नहीं जनता को हिसाब देंगे। आज पूरे देश में मोदी-मोदी के नाम की जो गूंज है वह महज नारा नहीं बल्कि गरीबाें के दिल से दुआ के रूप में निकलने वाली आवाज है जो उनको फिर से पीएम बनाएगी। 

अपने संबोधन में पाकिस्तान व पाक परस्तों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। कश्मीर की चर्चा करते हुए कहा कि वह मां भारती का मुकुट है और केंद्र में पुनः आने पर मोदी सरकार धारा 370 हटा कर ही दम लेगी। बिजली, कानून व्यवस्था व विकास के कार्यों पर प्रदेश की योगी सरकार की खुल कर तारीफ की। श्री शाह ने केंद्र द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जाने वाली 131 योजनाओं की पूरी लिस्ट जनता के सामने पढ़ी। बीच-बीच में जनता से सीधा संवाद कर अपने तीस मिनट के संबोधन को जीवंत बनाए रखा।

जौनपुर में डिप्‍टी सीएम

वहीं दूसरी ओर केशव मौर्य जौनपुर लोकसभा में सदर विधानसभा के खानपुर गांव में दोपहर 12.10 बजे चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वह 1.10 बजे भदोही में राजनीतिक गतिविधियों के लिए रवाना हो जाएंगे। कुल मिलाकर सोमवार का दिन जौनपुर जिले के लिए सियासी गतिविधियों वाला साबित होने वाला है।जौनपुर के लोकसभा (73) के भाजपा प्रत्याशी डा. केपी सिंह के विजय संकल्प चुनावी जनसभा को संबोधित करने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या दोपहर दो बजकर पंद्रह मिनट पर पहुंचे। मंच पर नगर विकास मंत्री सहित अन्‍य माननीयों ने उनका स्वागत किया। वहीं चादी की गदा भी पार्टी पदाधिकारियों की ओर से भेंट की गई। इसके बाद उन्‍होंने सभा को संबोधित करते हुए सरकार की बीते पांच वर्षों की उपलब्धियां भी बतायीं। 

chat bot
आपका साथी