मनोज तिवारी ने AAP सरकार पर साधा निशाना, कहा- धुएं से लोग हो रहे बीमार मगर CM बेखबर

केंद्र सरकार के प्रयास से राज्य में जो प्रदूषण कम हुआ है। उसी पर आप ने ता सियासी रोटियां सेंकने का प्रयास करने में जुटे हुए हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 02:47 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 02:47 PM (IST)
मनोज तिवारी ने AAP सरकार पर साधा निशाना, कहा- धुएं से लोग हो रहे बीमार मगर CM बेखबर
मनोज तिवारी ने AAP सरकार पर साधा निशाना, कहा- धुएं से लोग हो रहे बीमार मगर CM बेखबर

नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा का कहना है कि आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार वायु प्रदूषण की समस्या हल करने को लेकर गंभीर नहीं है। केंद्र सरकार, सभी सांसदों व नगर निगमों के प्रयास से दिल्ली में वायु प्रदूषण का स्तर पहले से कम हुआ है, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसका श्रेय लेने में लग गए हैं। अपनी पीठ थपथपाने के लिए डेनमार्क में आयोजित महापौर सम्मेलन में शामिल होने की उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली थी।

धुएं के कारण लोग हो रहे बीमार

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि राजधानी में धुएं के कारण लोग बीमार हो रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में व्यस्त हैं। उन्हें बताना चाहिए कि धूल उड़ने से होने वाले प्रदूषण को रोकने के लिए सरकार ने क्या कदम उठाए हैं।

सरकार दिखाए गंभीरता

यदि वह प्रदूषण की समस्या को लेकर गंभीर हैं, तो विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर श्वेत पत्र जारी करें। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने से यह समस्या दूर नहीं होगी, बल्कि विधानसभा में प्रदूषण की समस्या हल करने के उपायों पर चर्चा होनी चाहिए। दरअसल अपनी नाकामी छिपाने के लिए केजरीवाल वायु प्रदूषण की समस्या का ठीकरा दूसरे राज्यों पर फोड़ रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

सरकार के पास इसके हल की कोई नीति नहीं

सरकार के पास इस समस्या को हल करने के लिए न तो कोई नीति है और न कोई ठोस योजना। केंद्र सरकार के प्रयास से राज्य में जो प्रदूषण कम हुआ है। उसी पर आप ने ता सियासी रोटियां सेंकने का प्रयास करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वायु प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सरकार ने कोई कमेटी नहीं बनाई है। राज्य की जनता केजरीवाल को अच्छे से समझ चुकी है। आप सरकार की निष्क्रियता का जवाब जनता विधानसभा चुनाव में देगी और केजरीवाल को सत्ता से बाहर करेगी।

वायु प्रदूषण फैलाने वालों पर चला सरकार का डंडा, लगा 1 करोड़ रुपये का जुर्माना

Facebook Live कर युवक ने दिल्‍ली के प्रेम नगर थाने में खुद को लगाई आग, देखें वीडियो

ग्रेप लागू होने से पहले बवाल, ईपीसीए के आदेश पर उद्योग जगत ने कहा- करोड़ों का होगा नुकसान

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी