जिगरी दोस्त मम्मी से शारीरिक संबंध बनाने लगा तो युवक ने उठाया ये कदम

युवक को जब यह पता चला कि उसकी मां के अवैध संबंध उसी के साथ काम करने वाले उसके दोस्त से हैं तो वह आग बबूला हो गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2016 02:00 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jun 2016 12:13 PM (IST)
जिगरी दोस्त मम्मी से शारीरिक संबंध बनाने लगा तो युवक ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली (जेएनएन)। युवक को जब यह पता चला कि उसकी मां के अवैध संबंध उसी के साथ काम करने वाले उसके दोस्त से हैं तो वह आग बबूला हो गया। उसे इक कदर गुस्सा आया कि उसने दोस्त के घर जाकर उसे मार डाला। पूरा मामला निजामुद्दीन थानाक्षेत्र के खुसरो पार्क इलाके का है।

आरोपी के खिलाफ पहले से लूटपाट के तीन व दुष्कर्म का एक मामला दर्ज है। जान गंवाने वाले युवक का नाम शाहीन था, वहीं जिस युवक ने उसकी जान ली वह इलाके का घोषित अपराधी है। शाहीन इसी के साथ बदमाशी करता था।

महिला के बीयर पीते ही हवस के पुजारियों ने की यह करतूत, हुई गैंगरेप की शिकार

कबाड़ का धंधा करत था हत्यारोपी बदमाश

पुलिस के मुताबिक, जान गंवाने वाला युवक कबाड़ का धंधा करता था। हत्यारोपी बदमाश उसी के साथ काम करता था। वह निजामुद्दीन थानाक्षेत्र का घोषित बदमाश है।

नौकरी के लिए आई किशोरी को स्कूल के कमरे में बंद कर किया ये घिनौना काम

पुलिस के मुताबिक बीते शनिवार की रात आरोपी बदमाश को पता चला कि उसकी मां के साथ शाहीन के अवैध संबंध हैं तो उसने शाहीन के घर जाकर पेट व पीठ में सुए से वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। रविवार सुबह पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली।

'मेरे साथ रेप हुआ' खूबसूरत औरत अक्सर क्यों कहती है यह बात?

इसके बाद थानाध्यक्ष जरनैल सिंह की टीम ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय शाहीन खुसरो पार्क में रहता था। उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह खुसरो पार्क इलाके में ही कबाड़ का काम करता था। आरोपी भी खुसरो पार्क में ही परिवार के साथ रहता है।

प्रेमिका की खींच ली अश्लील तस्वीरें, प्रेमी अब इस तरह कर रहा है ब्लैकमेल

chat bot
आपका साथी