महिला ने सुसाइड नोट में लिखा दर्द 'ये पुलिसवाला इंसान नहीं, जल्लाद है'

दिल्ली में एक महिला को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में विजय विहार थाने के एसएचओ दिनेश कुमार को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 01 May 2016 02:59 PM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 01:19 PM (IST)
महिला ने सुसाइड नोट में लिखा दर्द 'ये पुलिसवाला इंसान नहीं, जल्लाद है'

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक महिला को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में विजय विहार थाने के एसएचओ दिनेश कुमार को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। इससे पहले शनिवार को एसएचओ दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया गया था। दिनेश कुमार फिलहाल पुलिस रिमांड में है।

पुलिस की गिरफ्त में 'रॉबिन हुड', अमीरों से लूटी रकम को गरीबों में बांट देता था राजन

3 दिन पहले खुदकुशी करने वाली महिला ने सुसाइड नोट में दिनेश पर खुदकुशी के लिए उकसाने की बात लिखी थी। जांच के दौरान पता चला है कि मृतक महिला रामनिवास नाम के शख्स की पत्नी थी। रामनिवास विजय विहार इलाके में अपराधी के तौर पर जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक दिनेश कुमार ने रामनिवास को थाने में बुलाया था और उसकी जमकर पिटाई की थी। पिटाई के बाद रामनिवास को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फिल्म 'थीफ ऑफ बगदाद' से प्रेरित हो बनाया गैंग, नाम रखा 'थीफ ऑफ दिल्ली'

सुसाइड नोट का सच

मृतक महिला की पहचान सुलतान पुरी सी ब्लॉक निवासी 25 साल की रेखा उर्फ तानू के तौर पर हुई। सुसाइड में रेखा ने लिखा था कि ‘मैं रेखा उर्फ तानू एसएचओ दिनेश कुमार की प्रताड़ना से बहुत दुखी हो गई हूं। मैं और मार नहीं खा सकती, ये इंसान नहीं जल्लाद है। मैं इसका कुछ नहीं बिगड़ा सकती हूं। इसलिये मैं अपनी जान दे रही हूं मेरी मौत का जिम्मेदार विजय विहार थाना एसएचओ दिनेश कुमार है। इसको इसके किये की सजा मिलनी चाहिए। मुझे इंसाफ चाहिए, क्या मिलेगा।'

आंटी ने रची साजिश, बहला-फुसलाकर किशोरी के साथ किया घिनौना काम

chat bot
आपका साथी