Move to Jagran APP

Delhi Crime: लूट का विरोध करने पर महिला प्रोफेसर पर किया चाकू से हमला, गले से चेन लूट ले गया बदमाश

शाहदरा फ्लाईओवर पर सोमवार रात लूट का विरोध करना महिला प्रोफेसर को भारी पड़ गया। बदमाश ने प्रोफेसर के हाथ पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। नमिता जैन अपने परिवार के साथ मानसरोवर पार्क में रहती हैं। वह उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित दिगंबर जैन कॉलेज में प्रोफेसर हैं।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Abhishek Tiwari Published: Tue, 30 Apr 2024 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 03:52 PM (IST)
Delhi Crime: लूट का विरोध करने पर महिला प्रोफेसर पर किया चाकू से हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। शाहदरा फ्लाईओवर पर सोमवार रात लूट का विरोध करना उत्तर प्रदेश के एक कॉलेज की महिला प्रोफेसर को भारी पड़ गया। बदमाश ने चाकू से प्रोफेसर के हाथ पर वार कर दिया।

loksabha election banner

प्रोफेसर को घायल करके बदमाश उनके गले से आर्टिफिशियल चेन लूटकर ले गया। घायल हालत में नमिता जैन को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनकी शिकायत पर जीटीबी एन्क्लेव थाना ने लूट की धारा में प्राथमिकी की है।

ई-रिक्शा लेकर जा रही थीं घर

नमिता जैन अपने परिवार के साथ मानसरोवर पार्क में रहती हैं। वह उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित दिगंबर जैन कॉलेज में प्रोफेसर हैं। वह सोमवार रात को अप्सरा बॉर्डर से ई-रिक्शा लेकर अपने घर जा रही थी। रिक्शे में पहले से तीन सवारियां बैठी हुई थी, जिसमें एक महिला व बच्चा भी था।

जब रिक्शा शाहदरा फ्लाईओवर पर पहुंचा तो रिक्शे में बैठे एक युवक ने रिक्शा रूकवा दिया। पीड़िता को लगा कि युवक को वहां पर उतरना होगा। अचानक उस युवक ने जेब से चाकू निकाला और रिक्शा चालक को धमकाया कि अगर रिक्शा चला तो वह उसकी हत्या कर देगा। रिक्शे में सवार यात्री घबरा गए।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज रही पुलिस

बदमाश चाकू लेकर प्रोफेसर के पास पहुंचा और चेन उतारने के लिए कहने लगा। उन्होंने विरोध किया तो बदमाश ने चाकू से उनके हाथ पर वार कर दिए। गले से चेन लूटकर बदमाश फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर पुलिस बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.